X close
X close
Indibet

साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले 2 टी-20 के लिए वेस्टइंडीज टीम का ऐलान, 1 साल बाद इस स्टार को मिली जगह

IANS News
By IANS News
June 26, 2021 • 22:16 PM View: 1239

वेस्टइंडीज ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी-20 सीरीज के पहले दो मुकाबलों के लिए ऑलराउंडर आंद्रे रसेल (Andre Russell) को टीम में शामिल किया है। क्रिकेट वेस्टइंडीज (सीडब्ल्यूआई) के चयन पैनल ने पांच मैचों की टी-20 सीरीज के पहले दो मुकाबलों के लिए 13 सदस्यीय टीम की घोषणा की। पहले दो मैचों के लिए कीरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) कप्तान और निकोलस पूरन (Nicholas Pooran) उपकप्तान बनाए गए हैं।

रसेल दो बार की टी-20 वर्ल्ड कप विजेता टीम के सदस्य रहे हैं जिसने 2012 और 2016 में खिताब जीता था। रसेल ने वेस्टइंडीज के लिए 49 टी-20 मुकाबले खेले हैं। उन्होंने आखिरी बार पिछले साल मार्च में श्रीलंका के खिलाफ मैच खेला था।

Trending


वेस्टइंडीज को पहले ही साउथ अफ्रीका के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज में 0-2 से हार का सामना करना पड़ा है।

बता दें कि वेस्टइंडीज ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ अपना आखिरी टी-20 मैच 5 साल पहले खेला था। भारत में हुए टी-20 वर्ल्ड कप 2016 में दोनों टीमों इस फॉर्मेट में टकराई थी। वेस्टइंडीज और साउथ अफ्रीका के बीच 26 जून को पहला और 27 जून को दूसरा टी-20 मुकाबला खेला जाएगा।

टीम इस प्रकार है :

कीरोन पोलार्ड (कप्तान), निकोलस पूरन, फैबियन एलेन, ड्वेन ब्रावो, फिडेल एडवर्ड्स, आंद्रे फ्लेचर, क्रिस गेल, जैसन होल्डर, एविन लुइस, ओबेड मैकॉय, आंद्रे रसेल, लेंडल सिमंस और केविन सिनक्लेयकर।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo