X close
X close
Indibet

'कई खिलाड़ी देखे जो 30-40 रन बनाकर भी सालों-साल टीम में खेले', विराट को ड्रॉप करने पर बोलीं दिग्गज

विराट कोहली (virat kohli) को सपोर्ट करते हुए महिला क्रिकेटर अंजुम चोपड़ा ने बड़ी बात कह दी है। अंजुम चोपड़ा को उम्मीद है कि विराट जल्द ही फॉर्म में वापसी करेंगे।

By Prabhat Sharma July 24, 2022 • 12:51 PM

विराट कोहली (virat kohli) क्रिकेट जगत में इस वक्त चर्चा का केंद्र बिंदु बने हुए हैं। विराट कोहली की बैटिंग और फॉर्म को लेकर दिग्गज से लेकर नौसिखिया सभी इंसान अपनी-अपनी राय रख रहे हैं। कोई कह रहा है कि विराट कोहली को अब संन्यास ले लेना चाहिए तो कोई कह रहा है कि दिग्गज खिलाड़ी एक बार फिर से वापसी करेगा और रनों का अंबार लगा देगा। इस बीच पूर्व भारतीय महिला क्रिकेटर अंजुम चोपड़ा विराट कोहली के सपोर्ट में उतर आई हैं।

अंजुम चोपड़ा ने विराट कोहली को सपोर्ट करते हुए बड़ी बात कह दी है। अंजुम चोपड़ा ने कहा, 'मैंने ऐसे कई खिलाड़ी देखे हैं जो केवल 30-40 रन बनाकर सालों-साल टीम इंडिया में खेले। विराट के बल्ले से 30-40 रन इसलिए कम लगते हैं क्योंकि उन्होंने अपने लिए बहुत हाई स्टैंडर्ड सेट किया है।'

Trending


अंजुम चोपड़ा ने आगे कहा, 'मुझे यकीन है कि ये बस कुछ समय की ही बात है बहुत जल्द विराट टीम इंडिया के लिए फिर से ढेर सारे रन बनाकर फॉर्म में वापसी करेंगे।' विराट कोहली के सपोर्ट में अंजुम चोपड़ा ने आगे कहा, 'एक खिलाड़ी सिर्फ कोशिश ही कर सकता है। उनके जैसा खिलाड़ी इससे बाहर निकलने की पूरी कोशिश कर रहा होगा।'

यह भी पढ़ें: 3 खिलाड़ी जो टेस्ट क्रिकेट में कर सकते हैं विराट कोहली को रिप्लेस

अंजुम चोपड़ा ने कहा, 'कभी-कभी चीज़ें वैसे नहीं होती जैसे आप सोच रहे होते हैं।' बता दें कि इंग्लैंड के खिलाफ भी विराट कोहली रन बनाने में नाकाम रहे थे। विराट कोहली से रनों का सूखा टी-20 विश्वकप और एशिया कप के लिहास से टीम इंडिया के लिए चिंता का विषय है। विराट कोहली के बल्ले से आखिरी बार शतक 2019 में बांग्लादेश के खिलाफ आया था।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now