अब तेज गेंदबाज के तौर पर भारतीय टीम में जगह बन सकती है अर्जुन तेंदुलकर की
X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

कमाल हो गया, अर्जुन तेंदुलकर ने क्रिकेट के मैदान पर इस बार किया ये खास कारनामा

by Vishal Bhagat Dec 20, 2017 • 16:43 PM

20 दिसंबर, मुंबई (CRICKETNMORE)। इन दिनों अर्जुन तेंदुलकर लगातार अपने बेहतरीन परफॉर्मेंस के चलते सुर्खियों में हैं। इस बार भी अर्जुन तेंदुलकर ने कुछ ऐसा कर दिया है जिससे वो खबर में आ गए हैं। PHOTOS कमाल की खूबसूरत है ऑस्ट्रेलियन क्रिकेटरों की वाइफ, जरूर देखें

इन दिनों अर्जुन तेंदुलकर अंडर - 19  कूच बिहार ट्रॉफी में मुंबई की टीम के तरफ से खेल रहे हैं। इसी टूर्नामेंट के दौरान रेलवे के खिलाफ मैच में अर्जुन तेंदुलकर ने अपनी गेंदबाजी से कमाल कर दिया है और एक बार फिर 5 विकेट चटकाकर धमाल मचा दिया।

आपको बता दें कि इसी टूर्नामेंट में अर्जुन तेंदुलकर ने मध्यप्रदेश के खिलाफ मैच में भी 5 विकेट चटकाए थे तो वहीं आसाम के खिलाफ मैच में 4 विकेट झटके थे। इस टूर्नामेंट में जिस तरह से अर्जुन तेंदुलकर अपनी गेंदबाजी से कहर बरपा रहे हैं उससे उनके महान पिता सचिन तेंदुलकर जरूर खुश हो रहे होगें।

PHOTOS कमाल की खूबसूरत है ऑस्ट्रेलियन क्रिकेटरों की वाइफ, जरूर देखें

अर्जुन तेंदुलकर की शानदार गेंदबाजी के कारण ही मुंबई की टीम रेलवे को एक पारी में 103 रन से हराने में सफल रही थी। जिस तरह से अर्जुन तेंदुलकर खासकर अपनी गेंदबाजी से परफॉर्मेंस कर रहे हैं उससे उनके अंदर भविष्य का एक भारतीय तेज गेंदबाज दिख रहा है।