X close
X close
Indibet

'रोहित और कोहली को आउट कर दो, भारत की आधी टीम खत्म हो जाती है'

असगर अफगान का कहना है कि विराट और रोहित शर्मा को अगर जल्दी आउट कर दिया जाए तो भारतीय टीम के वनडे क्रिकेट में 100-120 और टी-20 क्रिकेट में 60-70 रन कम बनेंगे.

Nishant Rawat
By Nishant Rawat September 16, 2022 • 14:12 PM

अफगानिस्तान के पूर्व कप्तान असगर अफगान मैदान पर वापसी के लिए तैयार हैं। असगर लेजेंड्स लीग क्रिकेट में गौतम गंभीर की अगुवाई वाली इंडिया कैपिटल्स स्क्वाड का हिस्सा हैं। इस टूर्नामेंट के शुरू होने से पहले उन्होंने टी-20 क्रिकेट में रोहित शर्मा और विराट कोहली की अप्रोच पर अपनी राय रखी है। असगर का मानना है कि विराट और रोहित शर्मा को आउट करना आधी भारतीय टीम को आउट के बराबर है।

असगर अफगान ने कहा, 'जब एक क्रिकेटर प्रदर्शन नहीं कर पाता तो उनके बारे में बाते होती है। यह क्रिकेटर की लाइफ का हिस्सा है। लेकिन जब हम भारत के खिलाफ खेलते थे तब हमारा प्लान रोहित शर्मा और विराट कोहली के आस-पास घूमता था। हम कहते थे इन दोनों खिलाड़ियों को आउट कर दो, आधी इंडियन टीम फिनिश हो जाएगी।'

Trending


अफगानिस्तान के पूर्व कप्तान ने अपने बयान के पीछे की वज़ह भी बताई। उन्होंने कहा, 'रोहित और विराट अपने दम पर टीम को मैच जीता सकते हैं। हमारा प्लान उनके खिलाफ अटैक करना होता था, क्योंकि अगर हम उन्हें शुरुआत में आउट नहीं कर पाते तो यह काम बेहद मुश्किल हो जाता था। खासतौर पर विराट कोहली के लिए। विराट काफी बिजी खिलाड़ी है। जब वह सेट हो जाते हैं तो उन्हें आउट कर पाना काफी कठिन हो जाता है। हमारा मानना था कि अगर हम रोहित और विराट को जल्दी आउट कर पाते हैं तो उनकी पूरी टीम के वनडे में 100-120 और टी-20 में 60-70 रन कम बनेंगे।'

Also Read: Live Cricket Scorecard

असगर अफगान में एशिया कप में भारतीय टीम के खराब प्रदर्शन पर भी अपनी बात रखी। असगर का मानना है कि भारतीय टीम एशिया कप टूर्नामेंट जीतने की प्रबल दावेदार थी और टीम का बैलेंस भी काफी अच्छा था, लेकिन स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा के चोटिल होने के बाद टीम को काफी बड़ा झटका लगा जिससे वह उभर नहीं सके और सुपर-4 स्टेज में ही बाहर हो गए। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now