X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

टीम का ऐलान, अश्विन और दिनेश कार्तिक को किया गया शामिल !

by Vishal Bhagat Jan 09, 2020 • 12:22 PM

9 जनवरी। मुंबई और रेलवे के खिलाफ मैच के लिये आर अश्विन, दिनेश कार्तिक को तमिलनाडु रणजी टीम में शामिल किया गया है। रणजी ट्रॉफी में कर्नाटक की टीम 11 जनवरी को एम ए चिदम्बरम में मुंबई के खिलाफ मैच खेलेगी तो वहीं 19 जनवरी को कर्नाटक की टीम का सामना रेलवे की टीम के साथ होगा। आपको बता दें कि इस बार के रणजी ट्रॉफी में अश्विन ने तमिलनाडु के लिए 2 मैच खेले हैं।

मुंबई के खिलाफ मैच में अश्विन और दिनेश कार्तिक भी टीम में होंगे तो वहीं अभिनव मुकुंद को भी तमिलनाडु की टीम में शामिल कर लिया गया है। गौरतलब है कि तमिलनाडु की कप्तानी विजय शंकर कर रहे हैं। 

इस रणजी सीजन में मुंबई की टीम और तमिलनाडु की टीम का परफॉर्मेंस अच्छा नहीं रहा है। एलीट पूल की अंक तालिका पर नजर डालें तो तमिलनाडु 16वें नंबर पर हैतो वहीं मुंबई का नंबर 13 पर है। तमिलानाडु ने अबतक 4 मैच में एक भी जीत हासिल नहीं कर पाई है और 2 मैच ड्रा रहे है।

वहीं मुंबई ने अबतक इस रणजी सीजन में 3 मैच में 1 में जीत और 2 में हार का सामना करना पड़ा है। मुंबई की टीम में रहाणे का परफॉर्मेंस निराश करने वाला रहा है।

तमिलनाडु की टीम- विजय शंकर (कप्तान), अभिनव मुकुंद, गंगा श्रीधर राजू, सूर्य प्रकाश, कौशिक गांधी, बी अपराजित, दिनेश कार्तिक, आर अश्विन, एस साई किशोर, एम सिद्धार्थ, टी नटराजन, एन जगदीशन, के विग्नेश, के मुकुंथ, प्रदोष रंजन पॉल.