X close
X close
Indibet

Asia Cup 2022: श्रीलंका गंवा सकता है टूर्नामेंट की मेजबानी, अब इस देश में भिड़ सकते हैं भारत-पाकिस्तान

Asia Cup 2022: श्रीलंका में राजनीतिक अस्थिरता के कारण अब एशिया कप 2022 बांग्लादेश में खेला जा सकता है।

By Nishant Rawat July 12, 2022 • 13:26 PM

एशिया कप 2022 सिंतबर के महीने में खेला जाना है जो कि टी-20 वर्ल्ड कप के लिहाज से एशियाई टीमों के लिए बड़ा टूर्नामेंट साबित होगा। इस साल एशिया कप की मेजबानी श्रीलंका के हाथों में है, लेकिन अब मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ऐसा माना जा रहा है कि राजनीतिक अस्थिरता के कारण श्रीलंका टूर्नामेंट की मेजबानी गंवा सकता है और बांग्लादेश में यह टूर्नामेंट खेला जा सकता है।

दरअसल, श्रीलंका में प्रदर्शनकारियों ने राष्ट्रपति भवन पर कब्जा जमा लिया है। वहीं प्रधानमंत्री विक्रमसिंघे और राष्ट्रपति गोटाबाया राजपक्षे को सत्ता छोड़नी पड़ी है। ऐसे में अब श्रीलंका में परिस्थितियां पूरी तरह बदल चुकी है। यही वज़ह है एशिया कप का आयोजन अब बांगलादेश में होने की संभावना बन गई है।

Trending


बता दें कि मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एक सूत्र ने कहा, 'श्रीलंका में प्रदर्शनकारियों ने राष्ट्रपति भवन पर कब्जा कर लिया है। ऐसे में अब वहां कोई भी बोर्ड अपनी टीम नहीं भेजना चाहेगी। एशिया कप श्रीलंका में आयोजन होना काफी मुश्किल नज़र आ रहा है। वहीं बाग्लादेश ने टूर्नामेंट का आयोजन करने की इच्छा जताई है, ऐसे में अब बांग्लादेश में एशिया कप खेला जा सकता है।

ये भी पढ़े: उमेश ने रफ्तार से फिर बरपाया कहर, लहराती गेंद से बल्लेबाज़ के उड़ा दिए होश

श्रीलंका और ऑस्ट्रेलिया मैच के दौरान प्रदर्शनकारी आए थे नज़र

बता दें कि हाल ही में श्रीलंका और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा टेस्ट मुकाबला खेला गया था जिसके दौरान गाले के स्टेडियम के पास प्रदर्शनकारियों की भीड़ जमा हो गई थी। मैच के दौरान प्रदर्शनकारियों गाले के किले पर भी चढ़ गए थे जहां से उन्होंने झंडे दिखाकर सरकार के प्रति विरोध जताया था। इस दौरान दोनों ही टीमों के खिलाड़ी थोड़े असहज नज़र आए थे।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now