X close
X close
Indibet

Aus Vs Ind: जसप्रीत बुमराह से मिला उनका नन्हा फैन जियान, बुमराह-बुमराह बोलकर कर रहा था चीयर

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
December 24, 2020 • 18:55 PM View: 491

Aus Vs Ind:ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत को पहले टेस्ट मैच के दौरान शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा था। लेकिन इस टेस्ट मैच के दौरान लोगों को स्टैंड्स में कुछ बहुत प्यारा देखने को मिला। एडिलेड टेस्ट मैच के दौरान एक क्यूट से नन्हें फैन भारत के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को चीयर करते हुए देखा गया था।

यह नन्हा बच्चा इंडियन क्रिकेट टीम की सपोर्टर भारत आर्मी के साथ अपने पंसदीदा क्रिकेटर जसप्रीत बुमराह को चीयर करते हुए नजर आ रहा था। सोशल मीडिया पर इस नन्हें बच्चे का वीडियो काफी वायरल हुआ था। इस छोटे बच्चे का नाम जियान है जो अलग ही अंदाज में अपने हीरो बुमराह को चीयर करते हुए दिख रहा था।

Trending


जसप्रीत बुमराह को अपने इस फैन से मिलने का मौका मिला हालांकि इस दौरान सोशल डिस्टेंसिग के नियमों का पालन किया गया और बुमराह ने दूर से ही अपने इस नन्हें से फैन को देखकर खुशी जताई। भारत आर्मी ने जसप्रीत बुमराह और जियान की तस्वीर को ट्विटर पर शेयर भी किया है।

बता दें कि भारत को ऑस्ट्रेलिया के हाथों पहले टेस्ट मैच में करारी हार का सामना करना पड़ा था। भारतीय टीम अपनी दूसरी पारी में महज 36 रन पर सिमट गई थी। वहीं दूसरे टेस्ट मैच से पहले जहां एक ओर विराट कोहली पितृत्व अवकाश के चलते स्वदेश लौट गए हैं वहीं मोहम्मद शमी भी चोट के चलते बाहर हो गए हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now