X close
X close
Indibet

AUS vs IND: टीम इंडिया के साहस के कायल हुए सहवाग, बांधे सुंदर और ठाकुर की तारीफों के पुल

IANS News
By IANS News
January 17, 2021 • 15:47 PM View: 238

पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने यहां गाबा मैदान पर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जारी चौथे और अंतिम टेस्ट मैच के तीसरे दिन अजिंक्य रहाणे की कप्तानी वाली भारतीय टीम की जमकर प्रशंसा की है।

ब्रिस्बेन टेस्ट के तीसरे दिन रविवार को वाशिंगटन सुंदर और शार्दूल ठाकुर ने अपना-अपना पहला अर्धशतक पूरा किया और सातवें विकेट के लिए 123 रनों की महत्वपूर्ण साझेदारी की।

Trending


ठाकुर ने 67 जबकि संदुर ने 62 रनों की शानदार पारी खेली। उनकी इस साझेदारी के दम पर भारत मैच में बना हुआ है। भारतीय टीम ने चौथे टेस्ट मैच के तीसरे दिन रविवार को अपनी पहली पारी में 336 रन का स्कोर बनाया। भारत ने आस्ट्रेलिया को उसकी पहली पारी में 369 रनों पर समेट दिया था और इस लिहाज से भारत 33 रन पीछे रह गया।

सहवाग ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "भारतीय टीम के साहस को अगर एक शब्द में बयां करें तो एक ही शब्द आता है, दबंग, बेहद साहसी और बहादुर। अति सुंदर ठाकुर।"

पूर्व भारतीय बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण ने भी दोनों युवा बल्लेबाजों की तारीफ करते हुए कहा, "टेस्ट में पहली बार अर्धशतक जमाने के लिए सुंदर और ठाकुर को बधाई। आपकी तकनीक शानदार। साथ ही युवा गेंदबाजों के लिए एक उदाहरण है कि आपको गेंद के साथ साथ बल्ले से भी योगदान देना चाहिए।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now