X close
X close
Indibet

रिकी पोंटिंग ने बताया, टी-20 वर्ल्ड कप से पहले इस काराण उड़ी है ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम की नींद

IANS News
By IANS News
May 29, 2021 • 21:46 PM View: 275

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग ने कहा कि टी-20 वर्ल्ड कप के लिए टीम ने अब भी विकेटकीपर बल्लेबाज की तलाश नहीं की है। उन्होंने साथ ही कहा कि वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाली सीमित ओवरों की सीरीज में भी कोई अच्छा विकेटकीपर बल्लेबाज नहीं है और जो हैं वो फॉर्म में नहीं हैं। 

क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू ने पोंटिंग के हवाले से लिखा, " विकेटकीपर बल्लेबाज शायद वह स्लॉट है, जिससे अभी सभी की नींद उड़ी हुई है। ऑस्ट्रेलियाई टीम के पास अभी भी उत्तर देने के लिए कुछ प्रश्न हैं, उनकी टीम कैसी दिखती है और मुझे लगता है कि सबसे बड़ा यह है कि दस्ताने पहने हुए स्टंप के पीछे कौन खड़ा होगा?"

Trending


पोंटिंग आगामी टी-20 वर्ल्ड कप के लिए खुद कोचिंट स्टाफ का हिस्सा हैं और इसके अलावा वह 2019 वर्ल्ड कप में टीम के सहायक कोच भी रह चुके हैं।

विकेटकीपर बल्लेबाज एलेक्स कैरी, मैथ्यू वेड और जोश फिलिप को हाल ही में विस्तारित 23 सदस्यीय टीम में चुना गया है। लेकिन जुलाई में वेस्टइंडीज के खिलाफ पांच टी-20 और तीन वनडे और ढाका में बांग्लादेश के खिलाफ पांच टी-20 मैचों से पहले टीम को फिर से बनाया जाएगा।

पोंटिंग ने आगे कहा, " उन्होंने कुछ ब्लाकों को भरने की कोशिश की है। वेड टीम का हिस्सा हैं, फिलिप सिर्फ एक बल्लेबाज के रूप में खेले हैं, एलेक्स कैरी अंदर और बाहर हो रहे हैं और कुछ अलग बल्लेबाजी स्थानों में उनको खिलाने की कोशिश की गई है।"

46 साल के पोंटिंग चाहते हैं कि जोश इंग्लिस को टीम में बतौर विकेटकीपर बल्लेबाज जगह मिलनी चाहिए, लेकिन उन्हें मौजूदा 23 सदस्यीय टीम में शामिल नहीं किया गया है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo