जोहन्सबर्ग टेस्ट में साउथ अफ्रीका की जीत पक्की, ऑस्ट्रेलिया को 524 रनों की जरुरत
X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

जोहन्सबर्ग टेस्ट में साउथ अफ्रीका की जीत पक्की, ऑस्ट्रेलिया को 524 रनों की जरुरत

by Saurabh Sharma Apr 02, 2018 • 22:39 PM

जोहान्सबर्ग, 2 अप्रैल (CRICKETNMORE)| यहां वांडर्स स्टेडियम में जारी सीरीज के आखिरी और चौथे टेस्ट मैच के चौथे दिन सोमवार को मेजबान साउथ अफ्रीका मेहमान ऑस्ट्रेलिया को पटखनी देने के करीब बढ़ गई है। साउथ अफ्रीका ने अपनी दूसरी पारी छह विकेट पर 344 रनों पर घोषित कर ऑस्ट्रेलिया को 612 रनों का विशाल लक्ष्य दिया है। दिन का खेल खत्म होने तक ऑस्ट्रेलिया ने लक्ष्य का पीछा करते हुए अपने तीन विकेट 88 रनों पर ही गंवा दिए हैं। खराब रोशनी के कारण दिन का खेल जल्दी खत्म कर दिया गया। 

स्टम्प्स तक पीटर हैंडसकॉम्ब 23 और शॉन मार्श सात रन बनाकर खेल रहे हैं। ऑस्ट्रेलिया अभी भी 524 रन पीछे है। क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका हैं बहुत खूबसूरत, देखें PICS

साउथ अफ्रीका ने चौथे दिन की शुरुआत तीन विकेट के नुकसान पर 134 रनों के साथ की। तीसरे दिन नाबाद लौटे डीन एल्गर (88) ने अपना अर्धशतक पूरा किया तो वहीं कप्तान फाफ डु प्लेसिस (120) ने शानदार शतक जड़ा। दोनों ने चौथे विकेट के लिए 170 रनों की साझेदारी की। 

पैट कमिंस ने डु प्लेसिस को आउट करने के साथ ही इस साझेदारी को तोड़ा। 178 गेंदों की पारी में 18 चौके और दो छक्के मारने वाले डु प्लेसिस का विकेट 264 के कुल योग पर गिरा। दो रन बाद एल्गर एक बार फिर नाथन लॉयन की फिरकी में फंस कर पवेलियन लौट लिए। 


Read More

TAGS