Advertisement
Advertisement

VIDEO: जो रूट के प्राइवेट पार्ट पर लगी गेंद, फिर भी नहीं रोकी बल्लेबाजी

Australia vs England: मेलबर्न के मैदान पर एशेज टेस्ट सीरीज के तीसरे टेस्ट मैच में मेजबान ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड को पारी और 14 रनों से करारी शिकस्त दी। इंग्लैंड के कप्तान जो रूट के साथ कुछ ऐसा हुआ जिसे वह

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma December 28, 2021 • 12:24 PM
Cricket Image for Australia Vs England The Ball Hit Joe Root Private Part But He Did Not Stop Battin
Cricket Image for Australia Vs England The Ball Hit Joe Root Private Part But He Did Not Stop Battin (Image Source: Twitter)
Advertisement

Australia vs England: मेलबर्न के मैदान पर एशेज टेस्ट सीरीज के तीसरे टेस्ट मैच में मेजबान ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड को पारी और 14 रनों से करारी शिकस्त दी। इंग्लैंड के बल्लेबाजों के लिए यह मैच किसी बुरे सपने से कम नहीं रहा था। ऑस्ट्रेलिया की घातक गेंदबाजी के सामने एक के बाद एक एक इंग्लिश बल्लेबाज ताश के पत्तों की तरह बिखरते गए और टीम की लुटिया डुबो दी।

वहीं मैच के दौरान इंग्लैंड के कप्तान जो रूट के साथ कुछ ऐसा हुआ जिसे वह याद नहीं करना चाहेंगे। पैट कमिंस की घातक डिलीवरी जो रूट के कमर के निचले हिस्‍से पर जाकर लगी। हालांकि, खैर ये रही कि जो रूट को चोट नहीं लगी और उन्होंने अपनी बल्लेबाजी जारी रखी। ऐसा जो रूट के साथ पहली बार नहीं हुआ है।

Trending


इससे पहले एडिलेड ओवल में खेले गए दूसरे एशेज टेस्ट मैच के दौरान ऑस्ट्रेलियाई बाएं हाथ के सीमर मिचेल स्टार्क की गेंद जो रूट के प्राइवेट पार्ट पर लगी थी। जिसके बाद दर्द से कराहते हुए वो जमीन पर गिर पड़े थे। बता दें कि पहली पारी में इंग्लैंड ने 185 रन बनाए थे जिसके जवाब में मेजबान टीम 267 रन बनाकर आउट हुई।

Also Read: Ashes 2021-22 - England vs Australia Schedule and Squads

ऑस्ट्रेलिया को पहली पारी के आधार पर 82 रनों की बढ़त मिली। लेकिन इंग्लैंड की पूरी टीम दूसरी पारी में सिर्फ 68 रनों पर सिमट गई। स्कॉट बोलैंड ने दूसरी पारी में सिर्फ 7 रन देकर छह विकेट चटकाए। इस शानदार प्रदर्शन के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया था। ऑस्ट्रेलिया ने पांच टेस्ट मैचों की सीरीज में 3-0 की अजेय बढ़त बना ली है।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement