X close
X close
Indibet

AUS vs IND: मैदान पर जमकर पसीना बहा रहे हैं टी नटराजन, गेंदबाजी ही नहीं फील्डिंग में भी लगा रहे हैं जान; देखें VIDEO

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
January 03, 2021 • 15:06 PM View: 420

India vs Australia: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 7 जनवरी से तीसरा टेस्ट मैच खेला जाना है। इस टेस्ट मैच से पहले चोटिल उमेश यादव की जगह बाएं हाथ के तेज गेंदबाज टी नटराजन को टीम में शामिल किया गया है। नटराजन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सिडनी में होने वाले आगामी तीसरे टेस्ट के लिए जमकर तैयारियां कर रहे हैं।

नटराजन गेंदबाजी के अलावा फील्डिंग में भी जमकर मेहनतर कर रहे हैं। नटराजन कोच आर श्रीधर की उपस्थिति में जमकर पसीना बहा रहे हैं। BCCI ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें नटराजन को एक शानदार रनिंग कैच लेते हुए देखा जा सकता है जबकि अन्य साथियों को उनके इस कैच पर उनकी सराहना करते हुए सुना जा सकता है।

Trending


BCCI ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा, 'नटराजन इस दौरे पर अपने मौके को अच्छी तरह से संभाले हुए हैं।' बीसीसीआई ने शुक्रवार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बॉर्डर-गावस्कर सीरीज के बाकी बचे दो मैचों के लिए नटराजन के भारत की टेस्ट टीम में शामिल किए जाने की पुष्टि की थी।

 

बता दें कि टी नटराजन को यॉर्कर किंग के नाम से भी जाना जाता है। नटराजन ने इससे पहले ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे मैचों में डेब्यू किया था इसके अलावा वह भारत के लिए ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीनों टी-20 मुकाबलों में गेंदबाजी करते हुए नजर आए थे। नटराजन ने तीन टी-20 मैचों में 6 विकेट लिए थे।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
BP
LivePools