Advertisement
Advertisement

राजस्थान रॉयल्स के हुए आवेश, अब सुपर जायंट्स के लिए खेलेंगे पडिक्कल; IPL 2024 से पहले हुई RR और LSG के बीच अदला-बदली

इंडियन प्रीमियर लीग 2024 से पहले ट्रेड विंडो के जरिए खिलाड़ियों के अदला-बदली का दौर शुरू हो चुका है। इस बीच अब राजस्थान रॉयल्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के खेमे की तरफ से एक बड़ी खबर आ रही है।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat November 22, 2023 • 17:37 PM
राजस्थान रॉयल्स के हुए आवेश, अब सुपर जायंट्स के लिए खेलेंगे पडिक्कल; IPL 2024 से पहले हुई अदला-बदली
राजस्थान रॉयल्स के हुए आवेश, अब सुपर जायंट्स के लिए खेलेंगे पडिक्कल; IPL 2024 से पहले हुई अदला-बदली (Image Source: Google)
Advertisement

इंडियन प्रीमियर लीग 2024 से पहले ट्रेड विंडो के जरिए खिलाड़ियों के अदला-बदली का दौर शुरू हो चुका है। इस बीच अब राजस्थान रॉयल्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के खेमे की तरफ से एक बड़ी खबर आ रही है। दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार RR और LSG के बीच एक बड़ा ट्रेड हुआ है और उन्होंने देवदत्त पडिक्कल और आवेश खान को आपस में बदल लिया है।

यानी अब आईपीएल के अगले सीजन में देवदत्त पडिक्कल राजस्थान रॉयल्स के लिए नहीं, बल्कि लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए खेलते नजर आएंगे। वहीं आवेश खान सुपर जायंट्स के लिए नहीं, बल्कि राजस्थान रॉयल्स के लिए गेंदबाजी करेंगे। आपको बता दें कि आवेश खान मौजूदा समय में इंडियन टीम का हिस्सा हैं और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली टी20 सीरीज में भी खेलने वाले हैं।

Trending


आपको ये भी बता दें कि आवेश खान को पिछले साल लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम ने पूरे 10 करोड़ रुपये में खरीदा था, लेकिन वह इस सीजन कुछ खास प्रभावित नहीं कर सके थे। उन्होंने अपनी टीम के लिए कुल 9 मैच खेले जिसमें वह सिर्फ 8 विकेट ही चटका सके। यही वजह है लखनऊ ने अब तक उन्हें ट्रेड करने का फैसला किया है। वहीं बात करें अगर देवदत्त पडिक्कल की तो उन्हें राजस्थान रॉयल्स ने 7.75 करोड़ की मोटी रकम देकर अपनी टीम में शामिल किया था, लेकिन उनका प्रदर्शन भी खास नहीं रहा।

Also Read: Live Score

पडिक्कल ने पिछले आईपीएल सीजन 11 मैचों में महज 26.10 की औसत से सिर्फ 261 रन जोड़े थे। इन दोनों ही खिलाड़ियों का पिछला सीजन कुछ खास नहीं रहा ऐसे में ये दोनों ही उम्मीद करेंगे कि अपनी नई टीम के साथ उनकी नई शुरुआत हो और वो अगले आईपीएल सीजन में वह अपनी छाप छोड़ पाए। अब ऐसा हो पाता है या नहीं ये तो आने वाला समय ही बताएगा।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement