X close
X close
Indibet

'सिद्धू जी कह रहे थे जल्दी आऊंगा', कपिल के शो पर राहुल तेवतिया ने अर्चना पूरन सिंह को दिया खास मैसेज

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
December 14, 2020 • 16:26 PM View: 324

The Kapil Sharma Show: टीवी सीरियल द कपिल शर्मा शो फैंस के बीच काफी पॉपुलर है। शो के हर एक एपिसोड को फैंस काफी एन्जॉय करते हैं। इस बार कपिल के शो पर क्रिकेट जगत के उभरते सितारे राहुल तेवतिया, अक्षर पटेल, नीतीश राणा और रवि बिश्नौई ने शिरकत की थी। शो के दौरान सभी खिलाड़ियों को जमकर मस्ती करते हुए देखा गया था।

राजस्थान रॉयल्स के जबरदस्त ऑलराउंडर राहुल तेवतिया ने शो के दौरान ऐसी बात बोली जिससे अर्चना पूरन सिंह समेत सभी लोगों की हंसी निकल जाती है। तेवतिया ने रैंप वॉक के दौरान अर्चना से कहा, 'सिद्धू जी कह रहे थे जल्दी आऊंगा। यह मैसेज सिद्धू जी ने भिजवाया है आपके लिए।' 

Trending


वहीं शो के दौरान कपिल बताते हैं कि नीतीश राणा हमारे कृष्णा अभिषेक के जीजा भी हैं। कपिल नीतीश से सवाल पूछते हुए कहते हैं कि दोस्त आपको नॉटी राना क्यों बुलाते हैं। कपिल के सवाल पर राणा काफी मजेदार जवाब देते हुए नजर आते हैं।

आईपीएल सीजन 13 में राहुल तेवतिया ने जीता था दिल: राहुल तेवतिया ने आईपीएल सीजन 13 में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया था। राहुल ने 14 मैचों में 42.50 की औसत से 255 रन बनाए। इस सीजन उन्होंने राजस्थान टीम की तरफ से 20 छक्के भी जड़े। हालांकि राजस्थान की टीम इस सीजन आईपीएल में अच्छा खेल दिखाने में कामयाब नहीं रही थी।


 
Article