X close
X close
Indibet

तीसरे टी20 में पाकिस्तान ने दक्षिण अफ्रीका को 9 विकेट से हराया

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
April 15, 2021 • 04:44 AM View: 354

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सेंचुरियन में खेले गए तीसरे टी-20 मैच को पाकिस्तान ने आसानी 9 विकेट से जीतकर सीरीज में 2-1 की बढ़त बना ली है। इस मैच में पाकिस्तान की टीम 204 रनों के पहाड़नुमा स्कोर का पीछा कर रही थी लेकिन बाबर आज़म ने तूूफानी शतक लगाकर अपनी टीम को आसान जीत दिला दी।

बाबर आज़म ने टी-20 क्रिकेट में अपना पहला शतक पूरा करने के लिए सिर्फ 49 गेंदें खेली। अपनी शतकीय पारी के दौरान उन्होंने 15 चौके और चार छक्के भी लगाए। 122 रनों पर आउट होने से पहले उन्होंने दक्षिण अफ्रीकी गेंदबाज़ों की जमकर धुनाई की।

Trending


बाबर पाकिस्तान के लिए टी-20 क्रिकेट में शतक लगाने वाले तीसरे बल्लेबाज़ भी बन गए हैं। हालांकि, टी-20 में पाकिस्तानी बल्लेबाज़ द्वारा लगाया गया ये सबसे तेज़ शतक है। बाबर के अलावा पाकिस्तान के विकेटकीपर मोहम्मद रिज़वान ने भी 73 रनोंं की पारी खेली और पाकिस्तान को 12 गेंद रहते बड़ी जीत दिला दी।

आपको बता दें कि अफ्रीकी टीम ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 203 रन बनाए थे। दक्षिण अफ्रीका के लिए सलामी बल्लेबाज़ों एडेन मार्करम और ज़ानेमन मलान ने शानदार अर्द्धशतकीय पारियां खेली लेकिन उनकी ये पारियां उनकी टीम के लिए नाकाफी साबित हुई।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now