X close
X close
Indibet

Asia Cup में इंडिया के खिलाफ खेल सकेंगे शाहीन?, कप्तान बाबर ने गेंदबाज़ की फिटनेस पर खुद दिया अपडेट

Shaheen Afridi Fitness Update: शाहीन अफरीदी चोटिल हैं, लेकिन अब बाबर आजम ने पाकिस्तान के स्टार गेंदबाज़ की फिटनेस पर अपडेट दिया है।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat August 12, 2022 • 08:41 AM

Shaheen Afridi Fitness Update: एशिया कप 2022 का आगाज 27 अगस्त से होगा, वहीं इस टूर्नामेंट का सबसे बड़ा मुकाबला यानि भारत-पाक मैच 28 अगस्त को खेला जाना है। इस महामुकाबले का सभी को बेहद ही बेसब्री से इंतजार हैं, लेकिन इसी बीच पाकिस्तान की टीम के लिए स्टार गेंदबाज़ शाहीन अफरीदी की फिटनेस चिंता का विषय बनी हुई है। अब नीदरलैंड्स टूर पर रवाना होने से पहले खुद पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम ने अपने गेंदबाज़ की फिटनेस पर अपडेट दिया है।

बाबर आजम ने मीडिया के साथ बातचीत करते हुए शाहीन अफरीदी की फिटनेस पर जानकारी दी। वह बोले, 'शाहीन की फिटनेस को लेकर चिंता है। हम उसे साथ(नीदरलैंड्स) ले जा रहे हैं, क्योंकि डॉक्टर और फिजियो भी टीम के साथ होंगे। ऐसे में शाहीन की अच्छी तरह से देखभाल की जा सकती है। हम दूर की सोच रहे हैं, क्योंकि आगे एशिया कप और वर्ल्ड कप भी है।'

Trending


बाबर ने अपना बयान आगे देते हुए कहा, 'हम कोशिश कर रहे हैं कि वो जल्द से जल्द फिट हों क्योंकि जितना जल्दी ऐसा होगा उतना ही टीम के लिए अच्छा रहेगा। अगर शाहीन फिट होता है तो हम चाहेंगे कि वो नीदरलैंड्स में भी एक मैच खेलें। अगर ऐसा नहीं होता तो हम कोशिश करेंगे कि वो एशिया कप के लिए पूरी तरह फिट हो जाए।' बता दें कि शाहीन अफरीदी की फिटनेस टीम के लिए एक बड़ा सिर दर्द का कारण बन सकती है क्योंकि शाहीन उन गेंदबाज़ों में से हैं जो विपक्षी टीम का टॉप ऑर्डर कोलेप्स करने का दम रखते हैं।

गौरतलब है कि टी-20 वर्ल्ड कप 2021 के दौरान भारत पाकिस्तान मैच में शाहीन ही वो गेंदबाज थे जिन्होंने इंडियन टीम के बैटिंग लाइनअप को तहस-नहस किया था। उस मुकाबले में शाहीन के नाम केएल राहुल, विराट कोहली, और रोहित शर्मा का विकेट रहा था, जिसके बाद भारतीय टीम एक बड़ा स्कोर खड़ा करने में पूरी तरह नाकाम रही थी। भारतीय टीम को हमेशा से ही बाएं हाथ के गेंदबाज़ परेशान करते आए हैं, ऐसे में शाहीन अफरीदी पाकिस्तान के लिए ओर भी जरूरी हो जाते हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now