X close
X close
Indibet

NZ vs BAN: न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे,टी-20 सीरीज के लिए बांग्लादेश टीम की घोषणा, 3 खिलाड़ियों की हुई वापसी

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
February 20, 2021 • 17:17 PM View: 1545

न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाली वनडे और टी-20 सीरीज के लिए बांग्लादेश ने 20 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी है। मोसद्देक हुसैन, मोहम्मद नईम, और अल-अमीन हुसैन की टीम में वापसी हुई है, वहीं अनकैप्ड नसुम अहमद को मौका दिया गया है। 

स्टार ऑलराउंडर शाकिब अल सहन इस सीरीज में चयन के लिए उपलब्ध नहीं थे, जिसकी इजाजत वह पहले ही बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड से ले चुके थे।

Trending


स्पिनर ताइजुल इस्लाम को टीम में जगह नहीं मिली है। ताइजुल हाल में वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज का हिस्सा थे। लेकिन मार्च 2020 के बाद से उन्हें लिमिटेड ओवर टीम में जगह नहीं मिली है।  

कोरोना के कारण यातायात के सख्त नियमों के चलते बांग्लागेश टीम 24 फरवरी को न्यूजीलैंड के लिए रवना होगी। तीन वनडे मैच की सीरीज क्रमश: 20 मार्च, 23 और 26 मार्च को डुनेडिन, क्राइस्टचर्च औऱ वेलिंग्टन में खेले जाएंगे। इसके बाद टी-20 सीरीज के मुकाबले क्रमश: 28 मार्च, 30 और 1 अप्रैल को हेमिल्टन, नेपियर और ऑकलैंड में खेले जाएंगे। 

न्यूजीलैंड वनडे,टी-20 सीरीज के लिए बांग्लादेश की टीम

तमीम इकबाल, मोसद्देक हुसैन, नजमुल हुसैन शंटो, मुशफिकुर रहीम, मोहम्मद मिथुन, लिटन दास, महमूदुल्लाह, अफिफ हुसैन, सौम्य सरकार, मोहम्मद नईम, तस्कीन अहमद, अल-अमीन हुसैन, शॉरिफुल इस्लाम, हसन महमूद, मोहम्मद सैफुद्दीन, मुस्तफिजुर रहमान, मेहदी हसन, रुबेल हुसैन, महेदी हसन, नसुम अहमद


 
LivePools