X close
X close

बांग्लादेश के इस क्रिकेटर ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, अंडर-19 वर्ल्ड कप विजेता टीम के सदस्य भी थे

By Shubham Shah
Nov 16, 2020 • 15:43 PM

बांग्लादेश के अंडर-19 क्रिकेटर सजीबुल इस्लाम सजिब ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर कर ली है।

जिस साल साउथ अफ्रीका में बांग्लादेश ने अंडर-19 वर्ल्ड कप अपने नाम किया था उस साल सजीबुल बांग्लादेश की तरफ से अंडर-19 वर्ल्ड कप में स्टैंडबाय खिलाड़ी के तौर पर चुने गए थे।

Also Read: PSL के मैच में शाहिद अफरीदी को बोल्ड करने के बाद गेंदबाज ने मांगी माफी, देखें Viral Video

पुलिस के अनुसार उनकी लाश उनके घर पर फांसी पर लटकी हई मिली। परिवार वालों के अनुसार उन्होंने दुर्गापुर उपाजिला में अपने घर के पंखे में शनिवार की रात को फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया।


रिश्तदारों की माने तो बंगबंधु टी-20 कप में ना चुने जाने के वजह से यह युवा खिलाड़ी काफी आहत हो गया था और दुखी होकर उसने यह कठोर कदम उठाया।


सजीबुल के चचेरे भाई मोफजेल होसैन ने बताया," सजिब ने अपने बेडरूम में अपनी गर्दन को रस्सियों से बांधकर खुद को पंखे से लटका लिया था। हमनें उन्हें खिड़कियों के बाहर से देखा जब उनका शरीर बिल्कुल भी हरकत नहीं कर रहा था। हमनें फिर पुलिस को इस घटना के बारे में बताया।"

पुलिस जब घटना स्थल पर पहुंची तो उन्होंने लाश को निचे उतारा और फिर परिवार वालों को बिना पोस्टमार्टम के अंतिम संस्कार करने की इजाजत दी।


सजीबुल का परिवार उनके ऐसे फैसले से बहुत ज्यादा चकित है और उन्होंने कहा कि इतना प्रतिभशाली होने के बावजूद भी पता नहीं उन्होंने ऐसा क्यों किया।