X close
X close
Indibet

बांग्लादेश के गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान IPL 2021 छोड़ने के लिए तैयार,बोले देशभक्ति मेरे लिए सबसे पहले

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
February 24, 2021 • 11:06 AM View: 270

बांग्लादेश के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 से अपना नाम वापस ले सकते हैं। मुस्तफिजुर ने कहा कि वह श्रीलंका के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज में चयन के लिए उपलब्ध रहेंगे, चाहे इसके लिए उन्हें आईपीएल क्यों ना छोड़ना पड़े।

मंगलवार (23 फरवरी) को न्यूजीलैंड दौरे पर रवाना होने से पहले मीडिया से बातचीत में मुस्तफिजुर ने कहा, “ मेरी पहली प्रथामिकता देश के लिए खेलना है और अगर मुझे श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज लिए चुना जाता है तो मैं स्वभाविक तौर पर खेलूंगा। अगर मुझे नहीं चुना जाता तो बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (BCB) मुझे बताएगी कि मुझे नहीं चुना गया। उस समय अगर मुझे आईपीएल में खेलने के लिए NOC मिलती है तो मैं खेलूंगा, लेकिन  मेरे लिए देशभक्ति सबसे पहले आती है।”

Trending


बांग्लादेश बोर्ड ने हाल ही में कोलकाता नाइट राइडर्स द्वारा चुने गए स्टार ऑलराउंडर शाकिब अल हसन को आईपीएल में खेलने के लिए NOC दी है। हालांकि सोमवार को बोर्ड के अध्यक्ष नजमुल हसन ने निराशा जताई थी कि शाकिब ने देश के लिए खेलने की बजाए आईपीएल को प्रथामिकता दी।

बता दें कि 18 फरवरी को हुई आईपीएल नीलमी में राजस्थान रॉयल्स ने मुस्तफिजुर रहमान को उनके बेस प्राइस 1 करोड़ रुपये में खरीदा था।
 


 
LivePools