X close
X close
Indibet

बांग्लादेश के सौम्य को डीपीएल में अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
April 24, 2016 • 15:41 PM View: 723

ढाका, 24 अप्रैल | बांग्लादेश क्रिकेट टीम के बाएं हाथ के बल्लेबाज सौम्य सरकार को उम्मीद है कि ढाका प्रीमियर लीग (डीपीएल) के चिर-परिचित माहौल में वह अच्छा प्रदर्शन कर सकेंगे और अपनी फॉर्म में लौट आएंगे। वेबसाइट 'बीडीन्यूज 24 डॉट कॉम' की रिपोर्ट के अनुसार, 2014-15 सत्र में प्राइम बैंक टीम के लिए बेहतरीन खेल प्रदर्शन के कारण उन्हें राष्ट्रीय टीम में जगह मिली।

बांग्लादेश की क्रिकेट टीम में उनके प्रवेश से तमीम इकबाल के लिए उपयुक्त साझेदार ढूंढने का मसला भी हल हो गया है।

सौम्य ने एक दिसम्बर, 2014 को जिम्बाब्वे के खिलाफ एकदिवसीय श्रृंखला से करियर की शुरुआत की थी और इसके बाद उन्हें टेस्ट और टी-20 मैचों के अंतर्राष्ट्रीय प्रारूपों में टीम में जगह बनाने के लिए अधिक इंतजार नहीं करना पड़ा।

बाएं हाथ के बल्लेबाज के साथी खिलाड़ियों का मानना है कि उनके लिए 20 ओवरों का प्रारूप सबसे बेहतर है, लेकिन सीमित ओवरों में खराब प्रदर्शन के कारण सौम्य पर दबाव बढ़ा।

भारत में टी-20 विश्व कप टूर्नामेंट के दौरान सौम्य अपनी ताकत और आक्रामकता दिखाने में नाकाम रहे और आखिरी दो मुकाबलों में उन्हें मध्यम क्रम में रखा गया।

सौम्य ने कहा, "मैं पिछले प्रीमियर लीग की तुलना में इस वर्ष अच्छा खेलना चाहता हूं। जहां तक मेरी जानकारी है, मुझे बल्लेबाजी के क्षेत्र में शामिल किया गया है और अगर मामला यही है तो मैं निश्चित तौर पर अवसरों का अच्छा इस्तेमाल करूंगा।" ढाका प्रीमियर लीग में अपने नए क्लब रूपगंज के लिए सौम्य एक बार फिर महत्वपूर्ण खिलाड़ी के रूप में वापसी करना चाहते हैं।

Trending



Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo
TAGS