X close
X close
Indibet

BBL 10: आंद्रे फ्लेचर ने घुटनों पर बैठकर किया डांस, हैरतअंगेज कैच लपक बदला मैच का रुख

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
January 04, 2021 • 16:15 PM View: 378

Andre Fletcher catch: बिग बैश लीग में होबार्ट हरिकेन्स और मेलबर्न स्टार्स के बीच खेले गए मैच के दौरान आंद्रे फ्लेचर ने अपनी फिल्डिंग से सभी का ध्यान खींचा। आंद्रे फ्लेचर मैच में अपनी बल्लेबाजी से तो कुछ खास नहीं कर पाए लेकिन मैदान पर उन्होंने एक नहीं बल्कि 2 हैरतअंगेज कैच पकड़कर टीम को जीत दिलाने में अहम योगदान दिया।

फ्लेचर का यह कैच इस वजह से भी महत्वपूर्ण हो जाता है क्योंकि उन्होंने 1 कैच बेन मैक्डरमॉ का लपका जिसके चलते वह सेंचुरी से भी चूक गए। आंद्रे फ्लेचर के कैच में गौर करने वाली बात थी उनका जश्न। फ्लेचर ने बाउंड्री लाइन पर कैच लपकने के बाद जिस तरह घुटनों पर बैठकर जश्न मनाया उसने सभी का दिल जीत लिया।
 
184 रनों के लक्ष्य का पीछा कर रही होबार्ट हरीकेंस की टीम आंद्रे फ्लेचर के कैच की वजह से ही मैच से बाहर हो गई। मैकडरमॉ 57 गेंदों में 91 रन बनाकर खेल रहे थे लेकिन 19वें ओवर में आंद्रे फ्लेचर के कैच ने ही पूरे मैच को पलटकर रख दिया। फ्लेचर का यह कैच देखकर कमेंटेटर के साथ-साथ फैंस भी दंग हैं।

Trending


वहीं अगर बिग बैश लीग के इस मैच की बात करें तो मेलबर्न स्टार्स ने इस मुकाबले को 10 रनों से जीतने में कामयाबी पाई है। मेलबर्न स्टार्स के बल्लेबाज मार्कस स्टोयनिस भी शतक नहीं लगा पाए और उन्होंने 55 गेंदों पर नाबाद 97 रनों की पारी खेली। स्टोयनिस ने अपनी पारी में 7 चौके और 7 छक्के लगाए थे।


 
Article