X close
X close
Indibet

BBL 10: क्रिस लिन और लाबुशेन के बेजोड़ प्रदर्शन से ब्रिसबेन हीट ने पर्थ स्कोर्चर्स को 6 रनों से हराया, प्लेऑफ में बनाई जगह

Shubham Shah
By Shubham Shah
January 26, 2021 • 15:44 PM View: 919

एडिलेड ओवल में खेले गए बीबीएल के 54वें मुकाबले में ब्रिसबेन हीट ने पर्थ स्कोर्चर्स को 6 रनों से हरा दिया। देखें लाइव स्कोरकार्ड

इस मैच में ब्रिसबेन हीट के दिए गए 182 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी पर्थ स्कोर्चर्स की टीम निर्धारित 20 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 175 रन ही बना पाई। स्कोर्चर्स की टीम की ओर से ऑलराउंडर मिशेल मार्श ने 26 गेंदों में 54 रनों की विस्फोटक पारी खेली। इसके अलावा ओपनर जेसन रॉय ने 41 रन तथा लियाम लिविंगस्टोन ने 32 रन बनाए।

Trending


हालांकि इन सभी बल्लेबाजों की पारियां बेकार चली गई और इस इन बल्लेबाजों की कोशिश के बावजूद लक्ष्य से 6 रन दूर रह गई। ब्रिसबेन हीट की ओर से मार्नस लाबुशेन सबसे सफल गेंदबाज रहे और उनके खाते में कुल 3 विकेट गया। इसके अलावा स्पिनर मिशेल स्वैप्शन 2 विकेट चटकाने में कामयाब रहे।

इससे पहले टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी ब्रिसबेन हीट ने अपने बल्लेबाजों के दम पर 20 ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पर 181 रन बनाए। टीम की तरफ से ओपनर क्रिस लिन ने सबसे ज्यादा 51 रनों की पारी खेली। इसके अलावा मार्नस लाबुशेन ने 46 रन तथा लेविस ग्रेगोरी ने 36 रनों का योगदान दिया।

स्कोर्चर्स की टीम की ओर से एंड्रयू टाय और जेसन बेहरेनड्रॉफ के खाते में दो-दो विकेट गया। इसके अलावा जेए रिचर्ड्सन और लियाम लिविंगस्टोन एक-एक विकेट चटकाने में कामयाब रहे।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now