X close
X close
Indibet

BBL 10: मिशेल मार्श और मुनरो की तूफानी पारी में उड़े सिडनी सिक्सर्स, एकतरफा मुकाबले में पर्थ स्कोर्चर्स को मिली 86 रनों की जीत

Shubham Shah
By Shubham Shah
January 06, 2021 • 17:25 PM View: 292

पर्थ में खेले गए बीबीएल के 30वें मुकाबले में पर्थ स्कॉर्चर्स ने सिडनी सिक्सर्स को 86 रनों से मात दी।

इस मैच में पर्थ स्कॉर्चर्स की टीम द्वारा दिए गए 184 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी सिडनी सिक्सर्स का कोई भी बल्लेबाज संभल कर नहीं खेल पाया और पूरी टीम 16.4 ओवरों में ही 97 रनों पर ढ़ेर हो गई।

Trending


सिडनी की टीम की ओर से जैक एडवर्ड्स(44) ने लक्ष्य के पास पहुंचने की थोड़ी कोशिश की लेकिन इन्हें किसी अन्य बल्लेबाज का साथ नहीं मिला। यहां तक की टीम के 7 बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा भी नहीं छू पाए। 

पर्थ स्कॉर्चर्स की टीम की ओर से एंड्रयू टाई ने सबसे ज्यादा 4 विकेट तो वही जे रिचर्डसन के खाते में 3 विकेट गया। इसके अलावा जैसन बेहेनड्रॉफ, फवाद अहमद और ऑलराउंडर मिशेल मार्श ने भी अपनी टीम के लिए एक-एक विकेट हासिल किए। 

इससे पहले एश्टन टर्नर की कप्तानी वाली पर्थ ने ऑलराउंडर मिशेल मॉर्श और कोलिन मुनरो के तूफानी अर्धशतक के दम पर टीम के स्कोर को निर्धारित 20 ओवरों में स्कोर को 183 तक पहुंचाया। मार्श ने 27 गेंदों में 7 चौके और 2 छक्कों की मदद से 57 रनों की पारी खेली। इसके अलावा कोलिन मुनरो ने 34 गेंदों में 50 रनों का योगदान दिया। 

सिडनी सिक्सर्स की टीम की ओर से स्टीव ओ केफे और ल्योड पोप ने 2-2 विकेट हासिल किए। देखें लाइव स्कोरकार्ड


 
Article