X close
X close
Indibet

BBL 10: सिडनी सिक्सर्स ने एडिलेड स्ट्राइकर्स को 38 रनों से हराया, ऑलराउंडर डैनियल क्रिश्चियन चमके

Shubham Shah
By Shubham Shah
December 20, 2020 • 17:20 PM View: 400

बल्लेबाजों के बाद गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर सिडनी सिक्सर्स ने बीबीएल के 11वें मुकाबले में एडिलेड स्ट्राइकर्स को 38 रनों से हरा दिया। सिडनी सिक्सर्स के दिए गए 178 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी एडिलेड की टीम को एक अच्छी शुरुआत मिली लेकिन मिडिल आर्डर के बल्लेबाज इसका फायदा नहीं उठा सके और पूरी टीम 7 विकेट के नुकसान पर 139 रन ही बना सकी। देखें लाइव स्कोरकार्ड

एडिलेड स्ट्राइकर्स की ओर से टीम के जोनाथन वाल्स ने सबसे ज्यादा 30 रनों की पारी खेली। इसके अलावा टीम के दोनों ओपनर फिलिप साल्ट(28) और जेक वेडरलार्ड(27) रनों का योगदान दिया। मिडिल आर्डर बल्लेबाजी की बात करे तो टीम एक कप्तान एलेक्स कैरी(9) और मैट रैनशॉ(6) बुरी तरह फ्लॉप रहे। 

Trending


सिडनी सिक्सर्स की ओर से स्टीव ओकेफी, कार्लोस ब्रैथवेट, और बेन मनेंटी सबसे सफल गेंदबाज रहे और तीनों के खाते में 2-2 विकेट गया। इसके अलावा डैनियल क्रिश्चियन ने एक हासिल किया। 

इससे पहले एडिलेड स्ट्राइकर्स ने टॉस जीतकर सिडनी सिक्सर्स के सामने बल्लेबाजी का न्योता रखा। हालांकि सिडनी की टीम की शुरुआत कुछ खास नहीं रही और टीम के तीन विकेट 58 रन पर ही गिर गए थे। लेकिन इसके बाद लोअर मिडिल आर्डर के बल्लेबाजों ने एडिलेड स्ट्राइकर्स के गेंदबाजों पर हमला बोलते हुए स्कोर बोर्ड को 20 ओवरों में 5 विकेट के नुकसान पर 177 ले गए। 

सिडनी सिक्सर्स की तरफ से सबसे ज्यादा रन अनुभवी ऑलराउंडर डेनियल क्रिसन ने बनाए। उन्होंने 16 गेंदों में 4 चौके और 5 छक्कों की मदद से 50 रनों की तूफानी पारी खेली। इसके अलावा टीम के कप्तान डेनियल ह्यूजेस ने शानदार 46 रन बनाए। 

एडिलेड स्ट्राइकर्स की ओर से डेनियल वोरल और वेस एगर को 2-2 विकेट तो वहीं अफगानिस्तान के लेग स्पिनर राशिद खान के खाते में एक विकेट गया।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now