X close
X close

'अजब गजब रन आउट', विकेटकीपर की गलती से पिच पर नाचते रह गए बल्लेबाज़; देखें VIDEO

Colin De Grandhomme Run Out: रन आउट होकर अपना विकेट गंवाना किसी भी खिलाड़ी के लिए सबसे दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से आउट होना माना जाता है।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat January 17, 2023 • 12:34 PM

Big Bash League: क्रिकेट के गेम में अक्सर ही खिलाड़ी रन आउट हो जाते हैं। किसी भी बल्लेबाज़ के लिए यह आउट होने का सबसे दुर्भाग्यपूर्ण तरीका होता है और ऐसा ही बिग बैश लीग के 40वें मुकाबले में भी देखने को मिला। हालांकि इस दौरान मैदान पर काफी कॉमेडी हुई और इस घटना को देखकर ऐसा लगा मानो बल्लेबाज़ 50 प्रतिशत खुद की गलती और 50 प्रतिशत कीपर की मिस फील्ड के कारण आउट हुआ। अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

कॉलिन डी ग्रैंडहोम हुए रन आउट: यह मुकाबला ब्रिसबेन हीट और एडिलेड स्ट्राइकर्स के बीच खेला गया था जिसे ब्रिसबेन हीट ने 17 रनों से जीता। यह घटना तब घटी जब स्ट्राइकर्स के लिए कॉलिन डी ग्रैंडहोम और कैमरन ब्वायस बल्लेबाज़ी कर रहे थे। 18वें ओवर की आखिरी गेंद पर ग्रैंडहोम ने शॉट खेलकर एक रन लिया, यहां फील्डर ने गेंद पकड़कर कीपर की तरफ थ्रो की। बल्लेबाज़ क्रीज तक पहुंच गया था, लेकिन यहां कीपर से मिस फील्ड हुई और गेंद उनके हाथो से निकल गई।

Trending


विकेटकीपर ने मिस फील्ड की जिसके बाद बल्लेबाज़ों ने आधे मन से एक ओर रन चुराने के लिए दौड़ लगा दी। लेकिन इस दौरान दोनों खिलाड़ी कंफ्यूज दिखे और दो कदम पीछे लेकर एक कदम आगे बढ़ाते नज़र आए। इसका फायदा विपक्षी टीम ने लिया और नॉन स्ट्राइकर पर ग्रेंडहॉम को रन आउट कर दिया। यही कारण है अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Also Read: LIVE Score

बता दें कि यह पहली घटना नहीं है जब इस तरह कंफ्यूजन में किसी बल्लेबाज़ ने अपना विकेट गंवाया हो। बात करें अगर मुकाबले की तो एडिलेड ओवल में स्टार्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला किया था जिसके बाद ब्रिसबेन हीट ने 154 रन बनाए। इसके बाद 155 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए एडिलेड स्ट्राइकर्स कुछ खास नहीं कर सकी और 20 ओवर में 137 रन बनाकर मुकाबला 17 रनों से हार बैठी।