X close
X close
Indibet

भारत-न्यूजीलैंड सीरीज के कार्यक्रम का एलान

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
June 28, 2016 • 14:25 PM View: 19917

28 जून, नई दिल्ली। बीसीसीआई ने भारत औऱ न्यूजीलैंड के बीच होने वाली सीरीज के कार्र्यक्रम का एलान कर दिया है। न्यूजीलैंड की टीम 22 सितंबर से शुरू हो रहे भारतीय दौरे पर तीन टेस्ट और पांच वन-डे मैच खेलेगी। 

इस साल दो आईपीएल मुकाबलों की मेजबानी करने वाले कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में 22 सितंबर से पहला टेस्ट मैच खेला जाएगा। वहीं इंदौर का होलकर स्टेडियम को पहली बार टेस्ट की मेजबानी का मौका मिला है। होलकर स्टेडियम में 30 सितंबर से 4 अक्टूबर के बीच दूसरा मैच खेला जाएगा।तीसरा टेस्ट कोलकाता के ईडन गार्डन्स स्टेडियम में होगा।

Trending


धर्मशाला को 16 अक्टूबर को होने वाले पहले वन डे मैच की मेजबानी मिली है जबकि दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान पर दूसरा मैच 19 अक्टूबर को होगा। मोहाली में तीसरा मैच 23 अक्टूबर को होगा जबकि चौथा और पांचवां मुकाबला क्रमश: रांची में 26 अक्टूबर और विशाखापट्टनम में 29 अक्टूबर को खेले जाएंगे।

न्यूजीलैंड की टीम चार साल बाद भारत के दौरे पर आ रही है। इससे पहले कीवी टीम 2012 में भारत दौरे पर आई थी । उस समय न्यूजीलैंड को भारत के हाथों टेस्ट सीरीज में 2-0 से हार का सामना करना पड़ा था। वहीं दो मैचों की टी-20 सीरीज को न्यूजीलैंड 1-0 से जीतने में कामयाब रही थी। 

टेस्ट सीरीज

पहला टेस्ट : 22-26 सितंबर (कानपुर)

दूसरा टेस्ट : 30 सितंबर-4 अक्टूबर (इंदौर)

तीसरा टेस्ट : 8-12 अक्टूबर (कोलकाता)

वन-डे सीरीज

पहला वन-डे : 16 अक्टूबर (धर्मशाला)

दूसरा वन-डे : 19 अक्टूबर (नई दिल्ली)

तीसरा वन-डे : 23 अक्टूबर (मोहाली)

चौथा वन-डे : 26 अक्टूबर (रांची)

पांचवां वन-डे : 29 अक्टूबर (विशाखापत्तनम)
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo
TAGS