X close
X close
Indibet

BCCI की शीर्ष परिषद में रणजी ट्रॉफी को लेकर हुई चर्चा

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
July 18, 2020 • 16:04 PM View: 5590

नई दिल्ली, 18 जुलाई | बीसीसीआई की शीर्ष परिषद की बीते दिन बैठक हुई और उम्मीदों के मुताबिक इस बैठक में घेरलू क्रिकेट का मुद्दा हावी रहा।बैठक का हिस्सा रहे एक अधिकारी ने आईएएनएस से कहा कि शीर्ष परिषद के सभी सदस्यों का मानना है कि घरेलू क्रिकेट पर तुरंत प्रभाव से ध्यान दिया जाना चाहिए और रणनीति पुरानी शैली में हर टीम के मैच उनकी जोन में कराने की है।

उन्होंने कहा, "घरेलू क्रिकेट के भविष्य और याताआत पाबंदियों के साथ-साथ सबसे अहम स्वास्थ नियमों को मानते हुए किस तरह हम आगे बढ़ सकते हैं इस पर काफी अच्छी चर्चा हुई। यह चर्चा हालांकि अभी अपने शुरुआती दौर में है लेकिन इस बात पर चर्चा हुई की रणजी ट्रॉफी टीमें पूरे देश में सफर करने के बजाए अपने जोन में ही मैच खेल सकती हैं क्योंकि मौजूदा स्थिति के देखते हुए यह आसान होगा।"

Trending


अधिकारी से जब आईपीएल के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि इस पर आधिकारिक ऐलान आईसीसी द्वारा इसी साल आस्ट्रेलिया में होने वाले टी-20 विश्व कप को लेकर लिए जाने वाले फैसले की आधिकारिक घोषणा के बाद किया जाएगा। टी-20 विश्व कप इसी साल 18 अक्टूबर से 15 नवंबर के बीच खेला जाना है।

अधिकारी ने कहा, "जब तक आईसीसी टी-20 विश्व कप को लेकर अपना अंतिम फैसला नहीं सुना देती तब तक हम इस बारे में कोई ऐलान नहीं कर सकते। लेकिन सोमवार को होने वाली आईसीसी की बैठक के बाद हम आधिकारी ऐलान की उम्मीद कर सकते हैं और एक बार यह हो जाए तो हम जरूरी घोषणा कर देंगे।"

बीते कुछ महीनों मे देखा जाए तो आईपीएल-2020 को स्थगित करने की चचार्एं भी चल रही हैं और ऐसे में आईसीसी धैर्य के साथ काम कर रही है। उसे अभी भी टी-20 विश्व कप के आयोजन को लेकर आधिकारी ऐलान करना है।
 


 
Article