X close
X close
Indibet

यौन उत्पीड़न के आरोप के बाद BCCI के सीईओ राहुल जौहरी को लगा बड़ा झटका

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
October 15, 2018 • 14:14 PM View: 1006

15 अक्टूबर,(CRICKETNMORE)। सोशल मीडिया पर एक महिला द्वारा यौन उत्पीड़न का आरोप लगने के बाद  भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के सीईओ राहुल जौहरी को बड़ा  झटका लगा है। सिंगापुर में होने वाली इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (आईसीसी) की दो दिवसीय मीटिंग में वह भारत का प्रतिनिधित्व नहीं कर पाएंगे। 

सुप्रीम कोर्ट द्वारा गठिक प्रशासकों की समिति ने रविवार को जौहरी को अपने इस फैसले के बारे में बताया। उनकी जगह कार्यकारी सचिव अमिताभ सचिव आईसीसी की इस मीटिंग में हिस्सा लेंगे। इस मीटिंग में क्रिकेट को ओलंपिक में शामिल करने और भविष्य में कैसे टी-20 और टी-10 लीग को स्वीकृत करने की प्रकिया को कैसे दृढ़ बनाया जाए। 

Trending


आंकड़ों के आइने में: टेस्ट क्रिकेट में सबसे ज्यादा छक्के मारने वाला बल्लेबाज

बता दें कि एक टीवी चैनल में राहुल की सहकर्मी रही एक महिला ने उन पर यौन शोषण का आरोप लगाया था। उस महिला ने ट्विटर पर राहुल पर गंभीर आरोप लगाए थे। जिसके बाद प्रशासकों की समिति ने इस मामले मे राहुल से एक सप्ताह में जवाब देने को कहा है।

प्रशासकों की समिति के प्रमुख विनोद राय ने एक बयान जारी कर कहा, “  सोशल मीडिया सहित कुछ मीडिया वर्ग में ऐसी खबरें आ रही है, जिनमें एक महिला ने ट्विटर के जरिये जौहरी के खिलाफ यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए हैं। यह आरोप उनके पिछले रोजगार से जुड़े हैं, लेकिन ये 'मीटू' अभियान का एक हिस्सा है।" 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now