X close
X close

सौरव गांगुली ने चुने IPL 2020 के 6 खिलाड़ी, जिनके प्रदर्शन ने किया है सबसे ज्यादा प्रभावित 

By Saurabh Sharma
Nov 05, 2020 • 15:03 PM

तीन सीजन में लगातार शानदार प्रदर्शन करने के बावजूद भी सिलेक्टर्स ने मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव को ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए टीम इंडिया में जगह नहीं दी। मौजूदा सीजन में सूर्यकुमार अब तक 410 रन बना चुके हैं और पिछले दो सीजन में उन्होंने 512 और 424 रन बनाए हैं। साथ ही उन्होंने घरेलू क्रिकेट में अपने प्रदर्शन से दिल जीता है।    

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने आईपीएल 2020 के उन 6 खिलाड़ियों को चुना है,जिनके प्रदर्शन से वह प्रभावित हुए हैं। इस लिस्ट में सूर्यकुमार का भी नाम शामिल हैं। गांगुली ने उनकी तारीफ करते हुए कहा है कि उनका टाइम आएगा। 

Also Read: '2010-11 का एमएस धोनी 2020 के धोनी से क्या कहता?', CSK कैप्टन को लेकर बोले इरफान पठान

गांगुली ने हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत में कहा, “ वह (सूर्यकुमार) बहुत अच्छा खिलाड़ी है। उसका टाइम आएगा।”

सूर्यकुमार यादव के अलावा जिन खिलाड़ियों के प्रदर्शन से गांगुली खुश हुए हैं, उनमें राजस्थान रॉयल्स के संजू सैमसन, कोलकाता नाइट राइडर्स के राहुल त्रिपाठी,वरुण चक्रवर्ती और शुभमन गिल और रॉयल चैंलेजर्स बैंगलोकर के देवदत्त पडिक्कल का नाम शामिल हैं। 

गांगुली द्वारा चुने गए इन खिलाड़ियों में से सैमसन और चक्रवर्ती को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत की टी-20 टीम में जगह मिली है। गिल वनडे और टेस्ट टीम का हिस्सा हैं। हालांकि त्रिपाठी औऱ पडिक्कल को अभी नेशनल टीम में मौका मिलना बाकी है। त्रिपाठी ने केकेआर के लिए लीग की दूसरी चरण मे शानदार प्रदर्शन किया, वहीं पडिक्कल ने आरसीबी के लिए इस सीजन सबसे ज्यादा रन बनाए हैं।