X close
X close
Indibet

Ashes Series : इन तीन धुरंधरों से बचके रहना ऑस्ट्रेलिया, दूसरे टेस्ट में तोड़ सकते हैं घमंड

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
December 13, 2021 • 15:14 PM View: 1002

ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच खेली जानी वाली एशेज सीरीज का पहला टेस्ट मेजबान ऑस्ट्रेलिया ने अपने नाम किया। पैट कमिंस की कप्तानी में ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड को 9 विकेटों से करारी हार का स्वाद चखाया। ऐसे में अब इंग्लैंड भी सीरीज में वापसी करने को काफी उत्सुक होगा, तो आइए जानते हैं इंग्लैंड के कौन से तीन खिलाड़ी दूसरे टेस्ट में ट्रंप कार्ड साबित हो सकते हैं। 

जो रूट 

Trending


पहले टेस्ट की पहली इंनिंग में इंग्लैंड टीम के कप्तान जो रूट कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए थे, लेकिन दूसरी इंनिंग में 89 रनों की पारी खेलकर रूट ने ये साफ कर दिया था कि वो सीरीज में आगे ऑस्ट्रेलिया के लिए काफी मुश्किलें खड़ी करने वाले हैं। ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि दूसरे टेस्ट में कंगारू गेंदबाज़ रूट को रोक पाते हैं या नहीं।

बेन स्टोक्स 

इंग्लैंड के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स उन खिलाड़ियों में शामिल होते हैं, जो मैच को अपने दम पर पलट सकते हैं। क्रिकेट की पिच पर वापसी करते हुए भले ही इस हरफनमौला खिलाड़ी ने कोई इम्पैक्ट ना छोड़ा हो, लेकिन कोई भी क्रिकेट फैन स्टोक्स की हेडिंग्ले में खेली पारी को नहीं भूला सकता है जहां स्टोक्स ने ऑस्ट्रेलिया के मुंह से जीत छीन ली थी। ऐसे में बेन स्टोक्स इंग्लैंड के लिए सीरीज में वापसी का दरवाजा खोल सकते हैं। 

ओली रॉबिन्सन 

इंग्लैंड के युवा गेंदबाज़ ओली रॉबिन्सन भी इंग्लैंड को एशेज सीरीज के दूसरे मैच में वापसी करा सकते हैं। रॉबिन्सन ने पहले टेस्ट की पहली पारी में ऑस्ट्रेलिया के तीन विकेट अपने नाम किए थे। जिनमें दो विकेट ऑस्ट्रेलियन ओपनर्स के थे। यहां तक इंग्लैंड की दूसरी इनिंग में भी ऑस्ट्रेलिया का एकमात्र विकेट जो गिरा था, वो भी ओली रॉबिन्सन ने ही अपने नाम किया था। 

Also Read: Ashes 2021-22 - England vs Australia Schedule and Squads

राबिन्सन ने इंग्लैंड के लिए सिर्फ छह ही टेस्ट खेले हैं जिसमें वो 32 विकेट चटका चुके हैं। उन्होंने टीम के लिए बल्ले से 95 रन का योगदान दिया है। ऐसे में ये खिलाड़ी भी इंग्लिश टीम के लिए तुरुप का इक्का साबित हो सकता है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo