X close
X close
Indibet

IPL 2022 के मेगा ऑक्शन से पहले फैंस के लिए बुरी खबर, नहीं खेलेगा 12.5 करोड़ का ये खिलाड़ी

इंग्लैंड के स्टार ऑलराउंडर बेन स्टोक्स (Ben Stokes) आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन में हिस्सा नहीं लेने का फैसला किया है। क्रिकइनफो की खबर अनुसार वह जून में न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज की तैयारियों के लिए...

By Saurabh Sharma January 18, 2022 • 11:36 AM View: 466

इंग्लैंड के स्टार ऑलराउंडर बेन स्टोक्स (Ben Stokes) आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन में हिस्सा नहीं लेने का फैसला किया है। क्रिकइनफो की खबर अनुसार वह जून में न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज की तैयारियों के लिए काउंटी चैंपियनशिप खेलेंगे, जिसके चलते उन्होंने बड़ा कदम उठाया है। इसके अलावा इंग्लैंड के कप्तान जो रूट भी ऑक्शन में अपना नाम नहीं देंगे। 

बता दें कि एशेज सीरीज में मिली हार 4-0 की करारी हार के बाद इंग्लैंड के पूर्व कप्तान डेविड गॉवर समेत कई पूर्व क्रिकेटर्स ने खिलाड़ियों के टेस्ट में खराब प्रदर्शन के लिए टी-20 लीग्स को जिम्मेदार ठहराया था। 

Trending


स्टोक्स आईपीएल 2018 के मेगा ऑक्शन में बिकने वाले सबसे महंगे खिलाड़ी थे। उन्हें राजस्थान रॉयल्स की टीम ने 12.5 करोड़ रुपये में खरीदा था। कैच पकड़ने के दौरान उंगली में लगी चोट के कारण स्टोक्स आईपीएल 2021 के एक मैच में ही खेल पाए थे। मानसिक स्वास्थ्य के चलते वह दूसरे चरण में हिस्सा नहीं ले सके थे। 

एशेज सीरीज से उन्होंने इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी की, हालांकि उनका प्रदर्शन उस स्तर का नहीं रहा जिसके लिए वह जाने जाते हैं। स्टोक्स ने 10 पारियों में 236 रन बनाए और सिर्फ 4 विकेट चटकाए।

Also Read: Ashes 2021-22 - England vs Australia Schedule and Squads

चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलने वाले मोइन अली और राजस्थान रॉयल्स के जोस बटलर ही दो खिलाड़ी हैं जो आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन से पहले रिटेन हुए हैं। 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now