Advertisement
Advertisement

डेविड वॉर्नर को नो बॉल पर आउट करने पर बोले बेन स्टोक्स

इंग्लैंड के दिग्गज ऑलराउंडर बेन स्टोक्स (Ben Stokes) ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चल रही एशेज सीरीज का हिस्सा हैं। बेन स्टोक्स ने लंबे समय बाद क्रिकेट के मैदान पर वापसी की है।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma December 14, 2021 • 17:29 PM
Cricket Image for Ben Stokes Reacts On David Warner Dismissal Of No Ball
Cricket Image for Ben Stokes Reacts On David Warner Dismissal Of No Ball (ben stokes (Image Source: Google))
Advertisement

इंग्लैंड के दिग्गज ऑलराउंडर बेन स्टोक्स (Ben Stokes) ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चल रही एशेज सीरीज का हिस्सा हैं। बेन स्टोक्स ने लंबे समय बाद क्रिकेट के मैदान पर वापसी की है। हालांकि, उनकी यह वापसी कुछ खास नहीं रही और पहले एशेज टेस्ट मैच में वो बल्ले और गेंद दोनों से ही ढीले साबित हुए।

बेन स्टोक्स पहले एशेज टेस्ट मैच के दौरान नो बॉल को लेकर काफी सुर्खियों में रहे थे। बेन स्टोक्स ने पूरे मैच में एक या दो नहीं बल्कि कई नो बॉल डालीं जिससे उनकी टीम को घाटा हुआ और ऑस्ट्रेलिया को फायदा। वहीं बेन स्टोक्स ने ब्रिस्बेन टेस्ट मैच की पहली पारी में नो बॉल पर ही डेविड वॉर्नर को क्लीन बोल्ड किया था।

Trending


द मिरर के लिए लिखे अपने कॉलम में बेन स्टोक्स ने अपने उस नो बॉल को लेकर रिएक्शन दिया है। बेन स्टोक्स ने लिखा, 'वॉर्नर को हमने काफी जल्दी आउट कर लिया था लेकिन वो नो बॉल निकली। यह काफी निराशाजनक था। कुछ लोगों का कहना है कि मुझे तुरंत पता चल गया था कि वो नो बॉल है। लेकिन ऐसा नहीं था जब मैं पीछे मुड़ा तो देखा कि अंपायर कुछ बात कर रहे थे। तब मुझे लगा कि ये नो बॉल हो सकती है और ऐसा ही हुआ। वॉर्नर के आउट होने के बाद ये चीज सामने आई।'

Also Read: Ashes 2021-22 - England vs Australia Schedule and Squads

बता दें कि जब स्टोक्स ने वॉर्नर को क्लीन बोल्ड किया था तब वह केवल 17 रन बनाकर खेल रहे थे। हालांकि रीप्ले में दिखा कि बेन स्टोक्स की वो गेंद नो बॉल थी और इसके बाद वॉर्नर ने पीछे मुड़कर नहीं देखा और 94 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेलकर ऑस्ट्रेलिया को फ्रंटफुट पर ला दिया था।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement