X close
X close
Indibet

'हर बॉल पर पिच पर लोट जाता है ये अच्छा प्लेयर कैसे?', बॉलीवुड एक्टर ने ऋषभ पंत को लताड़ा

ऋषभ पंत (Rishabh Pant) भारत और साउथ अफ्रीका के बीच चल रही 5 मैचों की मौजूदा टी-20 सीरीज में बल्ले से पूरी तरह से फीके रहे हैं। ऋषभ पंत को जमकर आलोचना का सामना करना पड़ रहा है।

By Prabhat Sharma June 19, 2022 • 13:55 PM

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच चल रही 5 मैचों की मौजूदा टी-20 सीरीज में शुरुआती 4 मुकाबलों में टीम इंडिया को 2 मुकाबलों में हार मिली और उतने ही मुकाबले उन्होंने जीते। ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की कप्तानी में लगातार दो मैच हारने के बाद भारत ने 2 मैच जीतकर वापसी की बावजूद इसके ऋषभ पंत बल्ले से अपने फ्लॉप प्रदर्शन के लिए आलोचनाओं का सामना कर रहे हैं। 24 साल के ऋषब पंत ने चौथे टी-20 मुकाबले में 23 गेंदों में 17 रन बनाए जिसके बाद उनकी जमकर आलोचना हो रही है।

बॉलीवुड एक्टर और क्रिटिक कमाल राशिद खान उर्फ KRK ने भी ऋषभ पंत को लताड़ा है और टीम में उनकी जगह पर सवाल उठाए हैं। केआरके ने ट्वीट कर लिखा,'मैं वास्तव में समझ नहीं पा रहा हूं कि ऋषभ पंत इंटरनेशनल क्रिकेट टीम के सदस्य कैसे हो सकते हैं? जो प्लेयर हर बॉल पर पिच पर लोट जाता हो वो अच्छा प्लेयर कैसे हो सकता है?'

Trending


हालांकि, ऋषभ पंत अपनी खराब फॉर्म को लेकर ज्यादा चिंतित नहीं हैं। ऋषभ पंत ने कहा, 'मुझे पता है कि मैंने सीरीज में अच्छी बल्लेबाजी नहीं की है,लेकिन मैं चिंतित नहीं हूं। मैं नेट्स पर वापस जाऊंगा और कड़ी मेहनत करूंगा। उम्मीद है कि मैं रन बनाना शुरू करूंगा।'

यह भी पढ़ें: दिनेश कार्तिक का 'धोखेबाज दोस्त' मुरली विजय भी है गदर मचाने को तैयार, 2 साल बाद होगी वापसी

कमाल राशिद खान उर्फ KRK के अलावा भी कई क्रिकेट विशेषज्ञ और पूर्व क्रिकेटर्स का मानना ​​है कि ऋषभ पंत आईसीसी टी 20 विश्व कप जो इसी साल के अंत में खेला जाएगा उसमें फिट नहीं बैठेंगे। उनकी जगह दिनेश कार्तिक जो कि बल्ले से आग उगल रहे हैं को टीम में मौका मिलेगा।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now