X close
X close
Indibet

44 साल के ब्रैड हैडिन ने दिखाया दम, आखिरी 5 गेंदों में 20 रन ठोककर ऑस्ट्रेलिया को दिलाई रोमांचक जीत, देखें Video

Australia Legends vs Bangladesh Legends: शेन वॉटसन (Shane Watson) की कप्तानी वाली ऑस्ट्रेलिया लेजेंड्स ने रविवार (18 सितंबर) को इंदौर के होल्कर स्टेडियम में खेले गए रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज टी-20 2022 के 11वें मुकाबले...

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma September 19, 2022 • 13:09 PM

Australia Legends vs Bangladesh Legends: शेन वॉटसन (Shane Watson) की कप्तानी वाली ऑस्ट्रेलिया लेजेंड्स ने रविवार (18 सितंबर) को इंदौर के होल्कर स्टेडियम में खेले गए रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज टी-20 2022 के 11वें मुकाबले में बांग्लादेश लेजेंड्स को 3 विकेट से हरा दिया। बांग्लादेश लेजेंड्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 9 विकेट के नुकसान पर 158 रन बनाए। इसके जवाब में ऑस्ट्रेलिया लेंजेड्स ने 7 विकेट के नुकसान पर आखिरी गेंद पर जीत हासिल की। 

ऑस्ट्रेलिया लेजेंड्स की जीत के हीरो रहे 44 साल ब्रैड हैडिन (Brad Haddin), जिन्होंने 37 गेंदों में तीन चौके और चार छक्कों की मदद से नाबाद 58 रनों की पारी खेली। हैडिन ने आखिरी पांच गेंदों में 20 रन बनाकर अपनी टीम को जीत दिलाई। 

Trending


ऑस्ट्रेलिया लेजेंड्स को आखिरी ओवर में जीत के लिए 21 रनों की दरकार थी और तीन विकेट शेष थे। बांग्लादेश के लिए ये ओवर डालने आए तेज गेंदबाज अबुल हसन। पहली गेंद पर कोई रन नहीं बना, लेकिन दूसरी गेंद पर हैडिन ने शानदार छक्का जड़ा। इसके बाद तीसरी गेंद नो बॉल हुई जिसपर उन्होंने दो रन दौड़कर लिए। हसन ने तीसरी गेंद दोबारा डाली जिसपर कोई रन नहीं गया। इसके बाद हैडिन ने लगातार तीन गेंदों पर तीन चौके जड़कर ऑस्ट्रेलिया लेजेंड्स को रोमांचक जीत दिलाई। 

(नोट- वीडियो 14.43 मिनट से 15.40 मिनट तक देखें)

Also Read: Live Cricket Scorecard

ऑस्ट्रलिया लेजेंड्स के लिए हैडिन के अलावा शेन वॉटसन ने 21 गेंदों में 35 रन और कॉलम फर्ग्यूसन ने 20 गेंदों में 24 रन बनाए। बल्लेबाजी करने आए बाकी छह खिलाड़ी दहाईं के आंकड़े तक नहीं पहुंचे।  


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now