X close
X close
Indibet

भारत के खिलाफ केन विलियमसन के इस दांव को ब्रेंडन मैकुलम ने बताया 'मास्टरस्ट्रोक'

IANS News
By IANS News
June 26, 2021 • 13:35 PM View: 1330

न्यूजीलैंड के पूर्व कप्तान ब्रेंडन मैकुलम का मानना है कि विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) फाइनल मुकाबले के छठे और रिजर्व डे पर तेज गेंदबाज काइल जैमिसन से गेंदबाजी की शुरूआत कराना टीम के कप्तान केन विलियम्सन का मास्टरस्ट्रोक रहा।

जैमिसन ने छठे दिन के पहले सत्र में भारतीय कप्तान विराट कोहली (13) और चेतेश्वर पुजारा (15) को आउट कर भारतीय पारी लड़खड़ा दी थी। न्यूजीलैंड ने यह मुकाबला आठ विकेट से जीत खिताब अपने नाम किया था।

Trending


मैकुलम ने क्रिकइंफो से कहा, "मेरे ख्याल से विलियम्सन का जैमिसन से गेंदबाजी की शुरूआत कराना मास्टरस्ट्रोक साबित हुआ।" उन्होंने कहा, "उनकी लंबाई और रिलीज प्वाइंट ने भारतीय बल्लेबाजों को मुश्किल में डाला। वह ओपनिंग कर सकते हैं और एक बार ऐसा होने से ही टीम में आत्मविश्वास बढ़ गया।"

2015 विश्व कप के फाइनल में न्यूजीलैंड की कप्तानी करने वाले मैकुलम इस बाते से खुश हैं कि विलियम्सन और रॉस टेलर ने जीत की प्रक्रिया पूरी की।

मैकुलम ने कहा, "लक्ष्य का पीछा करना चुनौतीपूर्ण था और 140 रन भी भारी लग रहे थे, विशेषकर तब जब आपको पता है कि यहां जोखिम नहीं उठा सकते। लेकिन न्यूजीलैंड के दो महान बल्लेबाजों ने इसे पूरा किया। आपने अगर विलियम्सन और टेलर का चेहरा देखा हो तो आपको पता चलेगा कि उनके लिए यह जीत क्या मायने रखती है।"
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo