X close
X close
Indibet

ब्रेंडन मैक्कुलम ने बनाया अनचाहा रिकॉर्ड

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
May 07, 2016 • 16:08 PM View: 3547

7 मई, हैदराबाद (CRICKETNMORE)। शुक्रवार को खेले गए आईपीएल के 34वें मैच में गुजरात लॉयंस की टीम को सनराइजर्स हैदराबाद ने 5 विकेट से हरा दिया। कल खेले गए मैच में गुजरात लॉयंस के सभी बल्लेबाज पूरी तरह से फ्लाप रहे थे यही कारण था कि गुजरात की टीम केवल 126 रन ही बना पाई।

गुजरात के बल्लेबाजों के फ्लॉप शो के चलते ही गुजरात लायंस की टीम को हार का सामना करना पड़ा था. कल हुए मैच में गुजरात लायंस के धाकड़ बल्लेबाज ब्रेंडन मैक्कुलम ने एक ऐसा रिकॉर्ड बना डाला जिसकी कल्पना कोई नहीं कर सकता था।

Trending


आपको बता दें कि आईपीएल में इतिहास में ओपनर के रूप में बल्लेबाजी करते हुए मैक्कुलम ने काफी धीमी स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी की जो आईपीएल के इतिहास में दूसरे सबसे धीमी गति की बल्लेबाजी है। मैक्कुलम ने 19 गेंदो पर महज 7 रन बना पाए जिसमें मैक्कुलम का स्ट्राइक रेट 36.84 का था।

वैसे, 15 से ज्यादा गेंद खेलकर एक पारी में सबसे कम स्ट्राइक रेट के साथ बल्लेबाजी करने का रिकॉर्ड राहुल द्रविड़ के नाम है। द्रविड़ ने 32.25 के स्ट्राइक रेट के साथ 16 गेंदो पर 5 रन बनाए थे। द्रविड़ ने यह रिकॉर्ड 2011 में मुंबई इंडियंस के खिलाफ जमाया था।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo
TAGS