X close
X close
Indibet

कैमरुन ग्रीन को चाहिए कोच जस्टिन लैंगर का साथ, कहीं ये बड़ी बातें

ऑस्ट्रेलिया के हरफनमौला कैमरन ग्रीन ने गुरुवार को कहा कि इंग्लैंड के खिलाफ हाल ही में 4-0 से एशेज जीत के दौरान मुख्य कोच जस्टिन लैंगर शानदार भूमिका में थे। उन्होंने कहा कि अगर लैंगर ऑस्ट्रेलिया की टीम के साथ

By IANS News February 03, 2022 • 18:00 PM View: 808

ऑस्ट्रेलिया के हरफनमौला कैमरन ग्रीन ने गुरुवार को कहा कि इंग्लैंड के खिलाफ हाल ही में 4-0 से एशेज जीत के दौरान मुख्य कोच जस्टिन लैंगर शानदार भूमिका में थे। उन्होंने कहा कि अगर लैंगर ऑस्ट्रेलिया की टीम के साथ बने रहते हैं तो उन्हें बेहद खुशी होगी। ग्रीन, लैंगर की तरह ही पश्चिमी ऑस्ट्रेलिया से आते हैं, पूर्व सलामी बल्लेबाज का सार्वजनिक रूप से समर्थन करने वाले मौजूदा खिलाड़ी बन गए हैं।

मुख्य कोच के रूप में लैंगर का अनुबंध इस साल जून तक है। लेकिन पिछले कुछ महीनों में ऑस्ट्रेलिया द्वारा टी20 विश्व कप और घरेलू धरती पर एशेज जीतने के बावजूद उन्हें विस्तार मिलने पर संदेह है। यह व्यापक रूप से माना जाता है कि लैंगर की कोचिंग विधियों के प्रति मौजूदा खिलाड़ियों में बेचैनी है, हालांकि किसी ने भी इसके बारे में खुलकर बात नहीं की है।

Trending


सेन रेडियो के स्पोर्ट्सडे डब्ल्यूए शो में ग्रीन ने कहा, "पिछले कुछ वर्षों में वह किसी भी कोच या किसी खिलाड़ी की तरह ड्रेसिंग रूम में थोड़ा गुस्सा हो जाते थे, लेकिन इस श्रृंखला में वह शानदार रहे हैं। जाहिर है, गेम जीतने से मदद मिलती है, लेकिन टीम के आसपास उनका प्रभाव वास्तव में सकारात्मक था। विशेष रूप से मेरे जैसे युवा लोगों के लिए।"

यह पूछे जाने पर कि क्या वह लैंगर को मुख्य कोच के रूप में जारी रखना पसंद करेंगे, ग्रीन ने टिप्पणी की, "जब मैं 17 साल का था, तब वह डब्ल्यूए के लिए मेरे पहले कोच थे। यह बहुत खास है कि वह मेरे अब तक के करियर का एक बड़ा हिस्सा रहे हैं। जाहिर है कि वह एक कोच के रूप में मुझे पसंद है।"

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

ग्रीन ने महसूस किया कि कोच के बजाय टीम को चलाने वाले खिलाड़ी अच्छे थे। लेकिन साथ ही उन्होंने कहा कि लैंगर और कोचिंग स्टाफ द्वारा प्रदान किया गया मार्गदर्शन अमूल्य है।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now