X close
X close
Indibet

माइकल क्लार्क ने कहा,विश्वास नहीं हो रहा कि ऑस्ट्रेलियाई टी-20 कप्तान एरॉन फिंच को खरीदार नहीं मिला

IANS News
By IANS News
February 21, 2021 • 00:10 AM View: 296

एरॉन फिंच (Aaron Finch) आईपीएल 2021 की नीलामी में अनसोल्ड रहे। आईपीएल फ्रेंचाइजियों के इस फैसले से ऑस्ट्रेलिया के पूर्व टेस्ट कप्तान माइकल क्लार्क (Michael Clarke) हैरान हैं। क्लार्क ने कहा है कि आईपीएल टीमों की यह अस्वीकृति ऑस्ट्रेलिया के मौजूदा सीमित ओवरों के कप्तान को परेशान करेगी।

फिंच, जिन्हें इस साल अक्टूबर-नवंबर में भारत में टी-20 विश्व कप के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम का नेतृत्व करने की उम्मीद है, को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने गुरुवार की हुई नीलामी से पहले रिलीज कर दिया था।

Trending


फिंच ने अपने लिए एक करोड़ रुपये का आधार मूल्य निर्धारित किया लेकिन किसी भी फ्रेंचाइजी ने उनमें रुचि नहीं दिखाई।

स्काई स्पोर्ट्स के बिग स्पोर्ट्स ब्रेकफास्ट पर क्लार्क से जब फिंच को लेकर सवाल पूछा गया तो क्लार्क ने कहा,फिंच हमारे ट्वेंटी 20 कप्तान हैं। उनके चयन को लेकर हमारे चयनकर्ता गलत हैं या फिर हर आईपीएल फ्रेंचाइजी गलत है? मैं इस पर विश्वास नहीं कर सकता। ऑस्ट्रेलियाई ट्वेंटी-20 कप्तान को कोई खरीदार नहीं मिला। कुछ तो गलत है।

आईपीएल 2020 में निराशाजनक प्रदर्शन करने के बाद ऑस्ट्रेलियाइ समर की शुरूआत में, फिंच ने ऑस्ट्रेलिया को वनडे सीरीज में 2-1 से जीत दिलाई। आईपीएल 2020 में वह आरसीबी के लिए 12 मैचों में 22.33 की औसत से 268 रन ही बना सके थे। इसमें सिर्फ एक अर्धशतक शामिल है।


 
LivePools