X close
X close
Indibet

IND vs SL 1st Test: मोहाली टेस्ट से पहले लंकाई टीम को लगा बड़ा झटका, ये बल्लेबाज़ चोट के कारण हुआ बाहर

IND vs SL 1st Test: भारत श्रीलंका के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का आगाज 4 मार्च (शुक्रवार) से होने वाला है, लेकिन इससे पहले ही श्रीलंकाई टीम को बड़ा झटका लग गया है।

By Nishant Rawat March 03, 2022 • 17:08 PM View: 792

IND vs SL 1st Test: भारत श्रीलंका के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का आगाज 4 मार्च (शुक्रवार) से होने वाला है, लेकिन इससे पहले ही श्रीलंकाई टीम को बड़ा झटका लग गया है। दरअसल लंकाई टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज़ कुशल मेंडिस चोटिल हो गए है, जिस वज़ह से वो अब पहले टेस्ट में टीम का हिस्सा नहीं बन सकेंगे। वहीं लंकाई टीम ने तेज गेंदबाज़ दुष्मंथा चमीरा को भी आराम दिया है।

श्रीलंका के कप्तान दिमुथ करुणारत्ने ने 3 मार्च  (वीरवार) को जानकारी देते हुए कहा,'डिकवेला विकेटकीपर होंगे, (तेज गेंदबाज) दुष्मंथा चमीरा को आराम दिया जाएगा और वह डे नाइट टेस्ट के लिये उपलब्ध रहेंगे जबकि मेंडिस नहीं खेल पाएंगे।' बता दें कि कुशल मेंडिल की मांसपेशियों में खिंचाव आ गया है, जिस वज़ह से अब लंकाई टीम में निरोशन डिकवेला को शामिल किया गया है। 

Trending


गौरतलब है कि दुष्मंथा चमीरा का रिकॉर्ड भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा के खिलाफ काफी शानदार रहा है, हाल ही में टी20 सीरीज के दौरान भी इस लंकाई गेंदबाज़ ने रोहित को खुब परेशान किया था। तीन मैचों की टी20 सीरीज में चमीरा ने रोहित को दो बार अपना शिकार भी बनाया था।

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

मोहाली टेस्ट कई मायनों में स्पेशल होने वाला है। श्रीलंका के लिए यह 300वां टेस्ट मैच होगा, वहीं भारत के स्टार बल्लेबाज़ विराट कोहली भी मैदान पर उतरते ही 100वां मैच पूरा करेंगे। भारतीय टीम ने नए कप्तान रोहित शर्मा के लिए बतौर कप्तान ये पहला टेस्ट मैच होने वाला है। मोहाली टेस्ट के लिए स्टेडियम की क्षमता के 50 प्रतिशत दर्शकों की उपस्थिति की अनुमति दी गई है, जिस वज़ह से प्लेयर्स भी काफी उत्साहित होंगे।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now