X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

कार्लोस ब्रैथवेट बोले,अपने ऑलराउंडर खेल से वेस्टइंडीज को जीताना चाहता हूं वर्ल्ड कप

by Saurabh Sharma May 29, 2019 • 17:01 PM

कोलकाता, 29 मई (CRICKETNMORE)| वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर कार्लोस ब्रैथवेट का कहना है कि वह अपनी टीम के लिए बल्ले और गेंद दोनों से योगदान देते हुए वर्ल्ड कप का खिताब जीतना चाहते हैं। वेस्टइंडीज की टीम 1983 के वर्ल्ड कप के बाद से किसी भी संस्करण में फाइनल में नहीं पहुंची पाई है। टीम ने 1975 और 1979 में प्रतियोगिता का खिताब अपने नाम किया था।

ब्रैथवेट ने 2016 में हुए टी-20 वर्ल्ड कप के फाइनल में इंग्लैंड के खिलाफ आखिरी ओवर में लगातार चार छक्के जड़कर अपनी टीम को खिताब दिलाया था।

ब्रैथवेट ने आईएएनएस से बातचीत में कहा, "मैंने पहले भी अहम योगदान देते हुए अपनी टीम को जीत दिलाई है, लेकिन उन्हें टी-20 वर्ल्ड के फाइनल जितना याद नहीं किया जाता।"

ब्रैथवेट ने मंगलवार को हुए अभ्यास मैच में भी न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन विकेट लिए और 24 रन बनाए। इससे पहले, उन्होंने आस्ट्रेलिया के खिलाफ अभ्यास मैच में 60 रन बनाकर अपनी टीम को जीत दिलाई थी। 

ब्रैथवेट ने कहा, "पिछले कुछ वर्षो में मैंने बल्ले से अच्छा प्रदर्शन किया है और इसलिए टेस्ट टीम में अपनी जगह खोने के बाद भी मैं शांत हूं। शायद मैं दोबारा चार छक्के न लगाऊं, लेकिन मैंन एक ऐसा खिलाड़ी बनकर खुश हूं जो महत्वपूर्ण विकेट निकालता है और 20 या 25 रनों का अहम योगदान देता है।"


Read More