X close
X close
Indibet

भारत के खिलाफ टी-20 और वनडे सीरीज के लिए श्रीलंका महिला टीम की घोषणा, इन खिलाड़ियों को मिली जगह

भारत के खिलाफ टी-20 और वनडे की सीरीज के लिए 19 सदस्यीय श्रीलंका टीम की घोषणा की गई है, जिसका नेतृत्व ऑलराउंडर चमारी अट्टापट्टू करेंगी, जिसमें तीन टी-20 और तीन ही वनडे मैच खेले जाएंगे। अट्टापट्टू को आखिरी बार कराची

By IANS News June 20, 2022 • 22:21 PM

भारत के खिलाफ टी-20 और वनडे की सीरीज के लिए 19 सदस्यीय श्रीलंका टीम की घोषणा की गई है, जिसका नेतृत्व ऑलराउंडर चमारी अट्टापट्टू करेंगी, जिसमें तीन टी-20 और तीन ही वनडे मैच खेले जाएंगे। अट्टापट्टू को आखिरी बार कराची में पाकिस्तान के खिलाफ श्रीलंका के अंतिम वनडे मैच के दौरान एक्शन में देखा गया था, जिसमें उन्होंने बल्लेबाजी की शुरुआत करते हुए 95 गेंदों में 101 रन बनाए और गेंद के साथ 2/20 लेकर 93 रन की जीत के लिए अपनी टीम का नेतृत्व किया।

श्रीलंका की टीम में अन्य महत्वपूर्ण खिलाड़ियों में हसीनी परेरा, निलाक्षी डी सिल्वा, ओशादी रणसिंघे और इनोका रणवीरा शामिल हैं। 16 वर्षीय ऑलराउंडर, विशमी गुणरत्ने, जो अभी तक श्रीलंका के लिए वनडे क्रिकेट में डेब्यू नहीं कर पाई है, उनको भी पाकिस्तान दौरे से बाहर किए जाने के बाद दोनों टीमों में जगह मिली है।

Trending


श्रीलंका और भारत के बीच टी-20 सीरीज 23 से 27 जून तक दांबुला इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेली जाएगी। तीन मैचों की वनडे सीरीज, जो मौजूदा आईसीसी महिला चैम्पियनशिप 2022-25 चक्र का हिस्सा होगी, 1 से 7 जुलाई तक पल्लेकेले अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेली जाएगी।

श्रीलंका टी-20 और वनडे सीरीज क्रमश: 3-0 और 2-1 से पाकिस्तान से हारने के बाद भारत के खिलाफ सीरीज में प्रवेश कर रहा है। वनडे सीरीज में भारत को मौजूदा आईसीसी महिला चैम्पियनशिप चक्र का अपना पहला मैच खेलते हुए देखा जाएगा, जो कप्तान और रॉक-सॉलिड बल्लेबाज मिताली राज के संन्यास के बाद 50 ओवर के प्रारूप में एक नए युग की शुरुआत होगी।

श्रीलंका महिला टीम : चमारी अट्टापट्टू (कप्तान), हसीनी परेरा, कविशा दिलहारी, नीलाक्षी डी सिल्वा, अनुष्का संजीवनी, ओशाधि रणसिंघे, सुगंधिका कुमारी, इनोका रणवीरा, अचिनी कुलसुरिया, हर्षिता समरविक्रमा, विशमी गुणरत्ने, मालशा शेहानी, अमा कंचना, सिल्वा, हंसिमा करुणारत्ने, कौशानी नुथ्यंगना, सत्य संदीपनी और थारिका सेवंडी।
 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now