X close
X close
Indibet

'राजस्थान रॉयल्स से बहुत कुछ सीखने को मिला' चेतन सकारिया ने कोचिंग स्टाफ और पूर्व टीम के प्रति आभार किया व्यक्त

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 सीजन में राजस्थान रॉयल्स के लिए शानदार प्रदर्शन करने के बाद टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू करने वाले भारत के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज चेतन सकारिया ने कहा कि फ्रेंचाइजी ने उन्हें...

By IANS News February 14, 2022 • 18:00 PM View: 1113

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 सीजन में राजस्थान रॉयल्स के लिए शानदार प्रदर्शन करने के बाद टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू करने वाले भारत के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज चेतन सकारिया ने कहा कि फ्रेंचाइजी ने उन्हें खेल की और बारिकियों को सीखने में मदद की है। 13 फरवरी को आईपीएल मेगा नीलामी के दूसरे दिन दिल्ली कैपिटल्स द्वारा 4.2 करोड़ रुपये में खरीदे जाने के बाद सकारिया ने राजस्थान रॉयल्स के प्रति आभार व्यक्त किया।

सकारिया ने कू पर लिखा, "राजस्थान रॉयल्स के साथ आईपीएल का एक सीजन मेरे लिए एक बड़ा अवसर था, जिसमें मुझे सीखने में मदद मिली। मैं अपने सभी साथियों और आरआर के सहयोगी स्टाफ को धन्यवाद देना चाहता हूं।"

Trending


उन्होंने कहा, "फ्रैंचाइजी ने मुझ पर जो विश्वास दिखाया उसके लिए हमेशा उनका आभारी हूं। उनके निरंतर समर्थन के लिए जुबीन सर और रॉमी सर को धन्यवाद देना चाहता हूं।"

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

घरेलू क्रिकेट में खेलने वाले 23 वर्षीय सकारिया अब दिल्ली टीम के लिए खेलेंगे और अपना एक्शन दिखाएंगे। इस बार दस टीमें आईपीएल 2022 सीजन में मैदान पर उतरेंगी।
 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now