X close
X close
Indibet

सुपर ओवर में जीत के बावजूद क्रिस गेल ' गुस्सा और दुखी ' थे , जानिये क्या है कारण

Shubham Shah
By Shubham Shah
October 19, 2020 • 14:19 PM View: 759

18 अक्टूबर(रविवार) को किंग्स इलेवन पंजाब और मुंबई इंडियंस के बीच हुए मैच में पंजाब ने दो बार खेले गए सुपर ओवर मुकाबले में  मुंबई को हरा दिया। दोनों के बीच खेले गए दूसरी बार सुपर ओवर में क्रिस गेल बल्लेबाजी करने आये और उन्होंने एक जोरदार छक्का मारा जिसके वजह से इस रोमांचक मैच को पंजाब ने अपने नाम किया। 

हालांकि पंजाब की इस जीत के बाद भी क्रिस गेल ने कहा कि वो मैच के दौरान ' गुस्सा और दुखी ' दोनों थे। मैच खत्म होने के बाद क्रिस गेल ने कहा वो सुपर ओवर में बल्लेबाजी करने जाने से पहले किसी तरह की दुविधा में नहीं थे लेकिन उन्हें गुस्सा आ रहा था और साथ में वो दुखी भी थे क्योंकि पंजाब इस मैच में भी जीतते हुए हालात में होने के बाद भी सुपर ओवर खेल रही थी। 

Trending


मैच के बाद गेल ने टीम के साथी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल से बातचीत करते हुए कहा, " नहीं, मैं दुविधा में नहीं था। लेकिन मैं थोड़ा गुस्सा में था और दुखी भी था की हम एक बार फिर ऐसी स्तिथि में आ गए है। लेकिन यह क्रिकेट का खेल है और यहां ऐसा  होता रहता है। "

 गेल ने कहा की उनकी नजर में पंजाब के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी "मैन ऑफ द" मैच के हकदार है।  शमी ने सुपर में केवल 5 रन दिए और रोहित शर्मा तथा डी कॉक जैसे बल्लेबाजों के सामने ऐसा करना काबिलेतारीफ है। 

उन्होंने कहा कि वह शमी की गेंदों को नेट में अभ्यास कर चुके है और वो जानते है कि उनके पास बेहतरीन यॉर्कर मारने की क्षमता है। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now