X close
X close
Indibet

'कम से कम पैंट तो पहन सकते थे' वैक्सीन लगवाने गए दिनेश कार्तिक के क्रिस लिन ने लिए मज़े

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
May 12, 2021 • 09:10 AM View: 1113

भारत वर्तमान में COVID-19 की दूसरी लहर के खिलाफ कड़ी लड़ाई लड़ रहा है। यह वायरस इतना संक्रामक है कि भारत में दैनिक मामलों की संख्या 4 लाख को पार कर गई है और इस समय मृत्यु दर भी डरावनी है। हालांकि, इस समय वैक्सीन ही इस वायरस का इलाज नजर आ रही है।

देश के हर नागरिक की तरह क्रिकेटर्स भी, वैक्सीन का पहला डोज़ लेने के बाद सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर शेयर कर रहे हैं। इसी कड़ी में कोलकाता नाइटराइडर्स के विकेटकीपर दिनेश कार्तिक ने भी वैक्सीन लगवाने के बाद उसकी एक तस्वीर पोस्ट की। इस दौरान उन्होंने काले रंग की टी-शर्ट और जॉगर्स पहन रखे थे और ये उनकी टांग खींचने के लिए काफी था।

Trending


ऑस्ट्रेलिया के क्रिकेटर क्रिस लिन ने उनकी टांग खींचते हुए उनकी तस्वीर पर प्रतिक्रिया दी और कहा कि उन्हें जॉगर्स के बजाय कम से कम उचित पैंट पहनना चाहिए था। लिन ने कार्तिक की तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा, "कम से कम पैंट पहन सकते थे।"

दिलचस्प बात यह है कि दिनेश कार्तिक और क्रिस लिन ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए खेलते हुए पहले भी ड्रेसिंग रूम साझा किया है। कार्तिक आईपीएल 2018 की नीलामी के दौरान केकेआर टीम में आए थे और उन्हें टीम का कप्तान नियुक्त किया गया था और लिन ने उनकी कप्तानी में कुछ मैच खेले थे।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now