X close
X close
Indibet

बदकिस्मत निकला बल्लेबाज, गेंदबाज की चतुर-चालाकी ने बदला माहौल, देखें वीडियो

काउंटी चैम्पियनशिप राउंड गेम में बल्लेबाज के साथ जो कुछ हुआ वो बदकिस्मती का सबसे बड़ा उदाहरण है। गेंदबाज कीथ बार्कर (Kieth Barker) ने अपने एफर्ट से माहौल बदल दिया था।

By Prabhat Sharma June 13, 2022 • 16:06 PM

County Championship: हैम्पशायर के तेज गेंदबाज कीथ बार्कर (Kieth Barker) ने रविवार को डिवीजन 1 काउंटी चैम्पियनशिप राउंड गेम में जबरदस्त फील्डिंग से फैंस का ध्यान खींचा है। कीथ बार्कर ने अपनी ही गेंदबाजी पर एक असाधारण एफर्ट कर नॉनस्ट्राइकर छोर पर बल्लेबाज को रन आउट किया था। कीथ बार्कर नो जो करिश्मा किया उससे यॉर्कशायर के बल्लेबाज विल फ्रेन भी भौचक्के रह गए थे।

कीथ बार्कर ने बड़े ही चतुराई से दाएं हाथ की मदद से बल्लेबाज जॉर्ज हिल की स्ट्रेट ड्राइव को रोकने की कोशिश की। गेंद उनके हाथ से टकराई और नॉनस्ट्राइकर एंड पर खड़े फ्रैन को निपटा गई। कीथ बार्कर ने अपने फॉलो-थ्रू में जो किया उसने मुश्किल रन आउट को भी बहुत आसान बना दिया।

Trending


यह भी पढ़ें: 229 दिन बाद पुनर्जिवीत हुए हेनरिक क्लासेन, सेंट्रल कॉन्ट्रेक्ट से भी हो गए थे बेदखल

यह हैम्पशायर टीम के लिए एक महत्वपूर्ण सफलता थी क्योंकि वे पहले दिन विकेट लेने में संघर्ष करते हुए नजर आ रहे थे। यॉर्कशायर ने 81/1 पर काफी अच्छा स्कोर बना लिया था लेकिन, कीथ बार्कर द्वारा अपनी गेंदबाजी पर शानदार फील्डिंग से उनकी टीम ने मैच में वापसी की। 

जब विकेट लेना गेंदबाजों के लिए कठिन होता जा रहा था बार्कर के एक हाथ से पलटाव ने साउथेम्प्टन के मैदान पर घरेलू टीम के लिए सुबह का दूसरा विकेट सुनिश्चित किया। रन आउट इतना अच्छा था कि काउंटी चैंपियनशिप ने इसे ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर शेयर भी किया है। गेंदबाज के एफर्ट के लिए उनकी जमकर सराहना हो रही है।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now