X close
X close
Indibet

229 दिन बाद पुनर्जिवीत हुए हेनरिक क्लासेन, सेंट्रल कॉन्ट्रेक्ट से भी हो गए थे बेदखल

हेनरिक क्लासेन (Heinrich Klaasen) ने भारत के खिलाफ दूसरे टी-20 मुकाबले मे 46 गेंदों पर 81 रनों की पारी खेली थी। इस पारी ने उनके करियर को पुनर्जिवीत किया है।

By Prabhat Sharma June 13, 2022 • 14:56 PM

India vs South Africa: हेनरिक क्लासेन (Heinrich Klaasen) 229 दिन बाद इंटरनेशनल क्रिकेट खेलने आए और टीम इंडिया को निगल गए। कटक के मैदान पर खेले गए दूसरे टी-20 मुकाबले में हेनरिक क्लासेन भारतीय गेंदबाजों पर कहर बनकर टूटे। हेनरिक क्लासेन ने 46 गेंदों में 81 रन बनाए और अफ्रीकी टीम को 4 विकेट से जीत दिला दी। हेनरिक क्लासेन इस पारी के बाद खुद हैरान थे। क्लासेन पर इतना दबाव था कि तेज पारी खेलना अपने आप में बड़ी बात थी।

क्लासेन ने मैच के बाद बताया कि उन्हें लगा कि उनका इंटरनेशनल करियर खत्म होने की कगार पर है लेकिन, कटक में खेली गई टी20 पारी के बाद उनकी उम्मीदें जागी हैं। हेनरिक क्लासेन ने कहा, 'यह पारी मेरे करियर में वरदान बनकर आई है। यह मुझे इंटरनेशनल क्रिकेट में स्थापित करने में मदद करेगी। उम्मीद है कि मेरा इंटरनेशनल करियर थोड़ा और आगे बढ़ेगा।' 

Trending


टी20 वर्ल्ड कप 2021 में खेला था आखिरी मैच
हेनरिक क्लासेन लगातार टीम से अंदर बाहर होते रहे। इस अफ्रीकी बल्लेबाज ने 229 दिन बाद इंटरनेशनल क्रिकेट खेला। क्लासेन ने आखिरी इंटरनेशनल मैच टी20 वर्ल्ड कप 2021 में 26 अक्टूबर को खेला था। इसके बाद उन्हें टीम से ड्रॉप कर दिया गया। क्लासेन का नाम सेंट्रल कॉन्ट्रेक्ट लिस्ट से भी हटा दिया गया था। 

यह भी पढ़ें: हैप्पी बर्थडे मनिंदर सिंह: 28 साल की उम्र में खत्म हो गया था करियर

हेनरिक क्लासेन की एंट्री बन सकती है टेंबा बावुमा का सिर दर्द
क्विंटन डी कॉक की चोट ने क्लासेन को मैदान में उतरने का दोबारा मौका दिया और वह छा गए। बता दें कि हेनरिक क्लासेन बतौर विकेटकीपर टीम में खेले थे। ऐसे में क्विंटन डी कॉक की टीम में एंट्री अफ्रीकी कप्तान टेंबा बावुमा के लिए बड़ा और अच्छा सिरदर्द बन सकता है। भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीसरा टी-20 मुकाबला 15 जून को खेला जाएगा।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now