X close
X close
Indibet

CPL 2021: आखिरी गेंद पर थी 4 रनों की जरूरत, फिर इस गेंदबाज ने छक्का जड़कर जिताया मैच

Shubham Shah
By Shubham Shah
September 03, 2021 • 08:48 AM View: 909

कैरेबियन प्रीमियर लीग के 14वें मुकाबले में सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रियोट्स ने आखिरी गेंद पर मुकाबले को 2 विकेट से अपने नाम किया। आखिरी गेंद पर उन्हें जीतने के लिए 4 रनों की दरकार थी जिसके बाद शेल्डन कॉटरेल ने एक जबरदस्त छक्का लगाते हुए मैच को अपने नाम कर लिया।

इस मैच में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी बारबाडोस रॉयल्स की टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में 8 विकेट के नुकसान पर 160 रन बनाए। टीम के लिए समित पटेल ने सबसे ज्यादा 54 रनों की पारी खेली। इस दौरान उनके बल्ले से तीन चौके और दो छक्के निकले। इसके अलावा ओपनर जॉनसन चार्ल्स ने 30 रनों का योगदान दिया। 

Trending


सेंट किट्स की टीम की ओर से कप्तान ड्वेन ब्रावो ने 4 विकेट, वैन मीकेरन ने 2 विकेट तो वही शेल्डन कॉटरेल ने 1 विकेट चटकाने का कारनामा किया। 161 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रियोट्स की टीम ने 8 विकेट के नुकसान पर 163 रन बनाते हुए मैच को अपने नाम किया। 

सेंट किट्स की टीम को आखिरी गेंद पर जीतने के लिए 4 रनों की दरकार थी और सामने बल्लेबाजी कर रहे हैं शेल्डन क्वार्टर ले शानदार छक्का लगाते हुए मैच स्कोर अपनी टीम की झोली में कर दिया। किट्स की ओर से क्रिस गेल ने सबसे ज्यादा 42 रनों की पारी खेली। इसके अलावा डोमिनिक ड्रेक्स ने 28 रन बनाए। ओपनर डेवोन थॉमस ने 26 रनों का योगदान दिया तो वही शेल्डन कॉटरेल ने 7 गेंदों में 20 रनों की लाजवाब पारी खेली। 

बारबाडोस की टीम की ओर से नईम यंग ने 3 विकेट, जैक लिंटौट और रिमोन रिफर ने दो-दो विकेट तो वही एश्ले नर्स ने 1 विकेट अपने नाम किया। शेल्डन कॉटरेल को इस मैच में गेंद और बल्ले दोनों से कमाल करने के लिए मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार मिला


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo