X close
X close
Indibet

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया का चौथे टेस्ट को लेकर रूख साफ, बीसीसीआई को लेकर कही ये बात

IANS News
By IANS News
January 04, 2021 • 19:35 PM View: 380

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने सोमवार को साफ किया है कि उसने बीसीसीआई से आधिकारिक तौर पर चौथा टेस्ट मैच ब्रिस्बेन में न खेलने के बारे में नहीं सुना। ऐसी खबरें हैं कि भारतीय टीम चौथा टेस्ट मैच ब्रिस्बेन के गाबा स्टेडियम में खेलने को मना कर रही है जिसका कारण सख्त बायो बबल नियम हैं।

सीए के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) निक हॉक्ले ने कहा है कि, "हमने बीसीसीआई से इस मामले में आधिकारिक तौर पर कुछ नहीं सुना। हम बीसीसीआई के लोगों से रोज बात करते हैं और हमने पिछले 24 घंटों में बता दिया है कि ब्रिस्बेन में क्या नियम होंगे।"

Trending


क्रिकबज की रिपोर्ट के मुताबिक, भारतीय टीम ने कहा कि अगर वह अपने होटल के कमरों में ही बंद रहेगी तो ब्रिस्बेन में खेलना पसंद नहीं करेगी।

हॉक्ले ने कहा, "ऐसी कुछ खबरें हैं कि खिलाड़ी अपने कमरे में ही बंद रहेंगे- ऐसा नहीं है।"

उन्होंने कहा, "टेस्ट मैच के लिए खिलाड़ी आमतौर पर सुबह आठ या नौ बजे मैदान पर आते हैं और शाम छह या सात बजे तक मैदान पर रहते हैं और फिर होटल वापस चले जाते हैं। सभी इस बात को जानते हैं और साथ दे रहे हैं।"

हॉक्ले ने इस समर में उनका रूख साफ है कि वह तय कार्यक्रम के हिसाब से ही टेस्ट मैच खेलना चाहते हैं और क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया क्वींसलैंड स्वास्थय विभाग के साथ काम कर रही है

उन्होंने कहा, "जैसा हमने पूरे समर में कहा है, हम लगातार कह रहे हैं कि हम तय कार्यक्रम के मुताबिक ही खेलेंगे और हम क्वींसलैंड स्वास्थय विभाग के साथ मिलकर काम कर रहे हैं।"

हॉक्ले ने कहा, "मुझे यह कहना होगा कि वह शानदार हैं। हमने सिडनी में और ब्रिस्बेन में अच्छे इंतजाम किए हैं और हम यहां सिडनी में तीसरा टेस्ट तथा ब्रिस्बेन के गाबा में चौथा टेस्ट कराने को तैयार हैं।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now