X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

IPL 2019: रोमांचक मैच में चेन्नई ने राजस्थान को 8 रनों से हराया, आखिरी ओवर में ड्वेन ब्रावो ने किया कमाल

by Vishal Bhagat Apr 01, 2019 • 00:11 AM

1 अप्रैल। सीएसके के द्वारा दिए गए 176 रन के लक्ष्य को हासिल करने उतरी राजस्थान रॉयल्स की टीम 20 ओवर में 8 विकेट पर 167 रन ही बना सकी। सीएसके ने आईपीएल 2019 के 12वें मैच में राजस्थान रॉयल्स को 8 रनों से हराने के बाद टूर्नामेंट में टॉप पर बनी हुई है। देखें पूरा स्कोरकार्ड

आपको बता दें कि आखिरी 6 गेंद पर राजस्थान को 12 रनों की दरकार थी। आखिरी ओवर ड्वेन बावो ने किया और राजस्थान को लक्ष्य हासिल नहीं करने दिया। राजस्थान की टीम 20 ओवर में 8 विकेट पर 167 रन ही बना सकी। आखिरी ओवर में ब्रावो ने 2 विकेट निकाल कर सीएसके को रोमांचक जीत दिलाई। बेन स्टोक्स 46 रन बनाकर आउट हुए तो वहीं जोफरा ऑर्चर 24 रन की पारी खेलकर नाबाद रहे।

राहुल त्रिपाठी ने 39 रन की पारी खेली। इसके अलावा स्टीव स्मिथ 28 और बेन स्टोक्स ने इतने रन का ही योगदान दे पाए।सीएसके के गेंदबाजों ने कमाल किया खासकर शुरूआत में ही दीपक चाहर ने राजस्थान के 2 विकेट लेकर रॉयल्स को बैकफुट पर पहुंचा दिया।

दीपक चाहर ने रहाणे और संजू सैमसन जैसे बल्लेबाज को आउट कर मैच को सीएसके की तरफ मोड़ दिया। वहीं शार्दुल ठाकुर ने विस्फोटक जोस बटलर को आउट कर राजस्थान रॉयल्स के लिए मैच में बने रहना मुश्किल कर दिया। जोस बटलर केवल 6 रन ही बना सके। दीपक चाहर, इमरान ताहिर और शार्दुल ठाकुर के खाते में 2- 2 विकेट आए। ब्रावो ने 2 विकेट अपने खाते में डालने में सफल रहे।

इससे पहले कप्तान महेंद्र सिह धोनी (नाबाद 75) के अर्धशतक के सहारे मौजूदा चैम्पियन चेन्नई सुपर किंग्स ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें सीजन के 12वें मैच में रविवार को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ पांच विकेट पर 175 रन का स्कोर बनानें में सफल रही थी।


TAGS IPL