X close
X close
Indibet

IPL 2021: 'नटराजन की गेंद पर धोनी ने जड़ा था 102 मीटर का छक्का', मैच के बाद कप्तान ने दिए गेंदबाज को क्रिकेट के अहम मंत्र

IANS News
By IANS News
April 07, 2021 • 15:31 PM View: 943

सनराइजर्स हैदराबाद के तेज गेंदबाज टी. नटराजन ने चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की सराहना करते हुए कहा है कि धोनी से बात करना उनके लिए अपने आप में एक बड़ी चीज है।

नटराजन ने बताया कि धोनी ने उन्हें फिटनेस और विविधताओं को मैनेज करने की सलाह दी थी जिससे उन्हें करियर में काफी मदद मिली। नटराजन ने इएसपीएन क्रिकइंफो से कहा, "मैंने उनके खिलाफ गेंदबाजी की और उन्होंने 102 मीटर या उससे करीब का छक्का जड़ा।"

Trending


उन्होंने कहा, "अगली गेंद पर मुझे उनका विकेट मिला लेकिन मैंने इसका जश्न नहीं मनाया। मैं पिछली गेंद के बारे में सोच रहा था। ड्रेसिंग रूम में आने के बाद मुझे खुशी हुई।"

नटराजन ने कहा, "मैच खत्म होने के बाद मेरी धोनी से बात हुई। धोनी जैसे खिलाड़ी से बात करना अपने आप में ही एक बड़ी चीज है। उन्होंने मुझसे फिटनेस के बारे में बात की और मुझे प्रोत्साहित किया।"

उन्होंने कहा, "धोनी ने कहा कि मैं अनुभव के साथ बेहतर हो जाऊंगा। उन्होंने कहा कि स्लो बाउंसर, कटर्स और विविधता का इस्तेमाल करो। यह बातें मेरे लिए काफी मददगार साबित हुई।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
BP
LivePools